बढ़ने वाली है आपके दिलों की धड़कन, जल्द ही लॉन्च किया जाने वाला है moto का नया फोन
बढ़ने वाली है आपके दिलों की धड़कन, जल्द ही लॉन्च किया जाने वाला है moto का नया फोन
Share:

Motorola ने चीन में एक मेगा ईवेंट आयोजित किया था, जहां उसने Moto Razr 2022, Moto X30 Pro और Moto S30 Pro का एलान कर दिया गया है। Motorola ने पुष्टि की है कि वह भारत सहित ग्लोबल मार्केट में 8 सितंबर को स्मार्टफोन की तीन नई एज सीरीज का एलान करने वाले है। टिपस्टर पारस गुगलानी के एक नए ट्वीट में कहा गया है कि टुंड्रा कोडनेम Motorola डिवाइस जल्द ही इंडिया में डेब्यू करने वाला है। रिपोर्ट्स से पता चला है कि कोडनेम Motorola Edge 30 Fusion का है, जो Moto S30 Pro के रीब्रांडेड वर्जन के साथ साथ और कुछ नहीं होने वाला है। तो चलिए जानते हैं Motorola Edge 30 Fusion के फीचर्स...

Motorola Edge 30 Fusion स्पेसिफिकेशन्स: Motorola Edge 30 Fusion के 6।55 इंच के पी-OLED डिस्प्ले के साथ आने का अनुमान है जो फुल HD+ रिजॉल्यूशन और 144Hz रिफ्रेश रेट प्रदान करने का काम कर रहे है। यह स्नैपड्रैगन 888 प्लस चिपसेट, 12 जीबी तक LPDDR5 रैम, 256 GB तक UFS 3।1 स्टोरेज और एंड्रॉइड 12 ओएस के साथ माईयूआई के साथ आ सकता है। डिवाइस में 4,400mAh की बैटरी से पावर लेने की उम्मीद है जो 68W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट भी कर रही है।

Motorola Edge 30 Fusion कैमरा: सेल्फी के लिए, जिसमे 32-मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा भी होने वाला है। जिसके पीछे की तरफ 50-MP का मुख्य कैमरा, 13-MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 2-MP का डेप्थ लेंस हो सकता है। सुरक्षा के लिए इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी होने वाला है।

Motorola Edge 30 Lite भी आ सकता है: तीसरे एज सीरीज के फोन के बारे में कोई पुख्ता सूचना नहीं है। यह एज 30 लाइट हो सकता है, इसके 6।28-इंच P-OLED FHD + 120Hz डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 695, 64-MP ट्रिपल रियर कैमरा, 32-MP का फ्रंट कैमरा और 4,020mAh की बैटरी के साथ आने का अनुमान है।

क्या आप भी कमाना चाहते है हजारों रुपए तो Jio दे रहा ये खास मौका

इस 32 इंच के स्मार्ट टीवी के दीवाने हो जाएंगे आप

Realme का ये नया स्मार्टफोन अब मिल रहा है इतने में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -