क्या आप भी कमाना चाहते है हजारों रुपए तो Jio दे रहा ये खास मौका
क्या आप भी कमाना चाहते है हजारों रुपए तो Jio दे रहा ये खास मौका
Share:

महंगाई के जमाने में हर कोई जॉब के साथ कुछ एक्स्ट्रा कमाई करने का प्रयास करता है। सैलरी के साथ जेब खर्च के लिए कुछ पैसा मिल जाए तो क्या ही बात है। Jio आपके लिए ऐसा ऑफर लाया है, जिससे आप हर माह 20 हजार रुपये कमा पाएंगे। इसके लिए आपको अपनी जॉब छोड़ने की आवश्यकता नहीं है। खाली  वक़्त में आप एक्स्ट्रा कमाई कर सकते हैं। Reliance Jio का JioPOS Lite ऐप यूजर्स को पैसा कमाने का अवसर देती है। इसको Jio Partner Programme के तहत पेश किया गया है। आइए जानते हैं कैसे पैसा कमा सकते हैं...

JioPOS Lite ऐप पर यूजर्स जिसके माध्यम से प्रीपेड रिचार्ज पर कमीशन ले सकते हैं। यह गूगल प्ले स्टोर पर पेश किया है। जिसको आपको बस डाउनलोड करना है। इस ऐप से यूजर्स जियो पार्टनर बनने और जियो कस्टमर के लिए प्रीपेड रिचार्ज करके पैसा कमा सकते हैं। 

JioPOS Lite ऐप के बारे में:  JioPOS Lite ऐप रिचार्ज करने का 1 प्लेटफॉर्म है। यह MyJio App की तरह। JioPOS Lite ऐप रिचार्ज करने पर कमीशन देती है। जिसका रजिस्ट्रेशन प्रोसेस बहुत आसान है। आपको इसके लिए कोई फिजिकल डॉक्यूमेंट्स की आवश्यकता नहीं होती है। आपके पास जियो नंबर होना जरुरी है।

रिचार्ज करने से होगी कमाई: यदि आप JioPOS Lite ऐप से रिचार्ज करते हैं तो हर रिचार्ज पर 4.16 परसेंट कमीशन भी मिल रहा है। यानी यदि आप हजार रुपये का रिचार्ज करते हैं तो आपको 41.6 रुपये कमीशन के तौर पर मिलने वाले है। 

ऐप को कैसा करें इंस्टॉल और कैसे करें कमाई:

1. सबसे पहले आपको ऐप डाउनलोड करने की आवश्यता है। गूगल प्ले स्टोर पर JioPOS Lite ऐप सर्च करें और इंस्टॉल करें।
2. इंस्टॉलेशन के उपरांत आपकी स्क्रीन पर कुछ एक्सेस के लिए मैसेज ब्लिंक होने लगेगा, उसको ओके कर दें। फिर जियो पार्टनर बनने के लिए अपना जियो नंबर और ईमेल Id से लॉगिन करें।
3. लॉगिन होने के बाद आपको ऐप के वॉलेट में 500, 1000 या 2000 रुपये एड करने पड़ेंगे।
4. इसके बाद आप रिचार्ज करेंगे तो उसका 4.16 परसेंट वापिस आ आने वाला है।
5. इस ऐप में बैंक डिटेल्स नहीं मांगी जाती है, जो पैसा वापिस आएगा वो वॉलेट में एड होने वाला है। इसका इस्तेमाल आप बाकी रिचार्ज के लिए भी कर सकते हैं।

इस 32 इंच के स्मार्ट टीवी के दीवाने हो जाएंगे आप

Realme का ये नया स्मार्टफोन अब मिल रहा है इतने में

अब बिना पैसे दिए Flipkart पर आप भी कर सकते है शॉपिंग, जानिए कैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -