Samsung के इस स्मार्टफोन पर आ जाएगा आपका दिल
Samsung के इस स्मार्टफोन पर आ जाएगा आपका दिल
Share:

Samsung Galaxy A04s एंट्री-लेवल फोन लॉन्च करने के लिए कमर कसने में लगे हुए है। Winfuture।de द्वारा एक नए लीक से पता चलता है कि डिवाइस 90Hz डिस्प्ले, 50-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा और एक बड़ी बैटरी जैसी प्रमुख विशेषताओं की पेशकश करने वाला है। रिपोर्ट ने A04s के प्रेस रेंडरर्स और कीमत को भी लीक कर चुके है, जो इस बारें में जानकारी देता है कि यह अगले कुछ दिनों में लॉन्च हो सकता है। आइए जानते हैं Galaxy A04s के बारे में सबकुछ।।।

Samsung Galaxy A04s स्पेसिफिकेशन्स: Samsung Galaxy A04s में एक 6।5-इंच PLS LCD डिस्प्ले होगा इसमें एक टियरड्रॉप नॉच होने वाले है। यह 720 x 1600 पिक्सल का Hd+ रिजॉल्यूशन, 90Hz रिफ्रेश रेट और 400 निट्स ब्राइटनेस पेश करने वाला है। सैमसंग द्वारा Exynos 850 चिपसेट गैलेक्सी A04s के हुड के नीचे मौजूद होने वाला है। डिवाइस 3 जीबी रैम, 32 GB इंटरनल स्टोरेज और अतिरिक्त स्टोरेज के लिए माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के साथ आ रहा है। यह Android 12 OS के साथ कंपनी के One UI के साथ पहले से लोड होने वाला है।

Samsung Galaxy A04s कैमरा:  सेल्फी के लिएSamsung Galaxy A04s में यूजर्स को 5MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा मिलने वाला है। इसके बैक पैनल में f/1।8 अपर्चर वाला 50-मेगापिक्सल का मेन स्नैपर होने वाला है। यह डेप्थ और मैक्रो शॉट्स के लिए 2-मेगापिक्सेल कैमरों की एक जोड़ी के साथ होने वाला है।

Samsung Galaxy A04s बैटरी: यह 5,000mAh की बैटरी पैक भी दिया जा रहा है, जो USB-C पर 15W चार्जिंग को सपोर्ट करने का काम करती है। पूर्ववर्ती मॉडल की तरह, जिसमे साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर की सुविधा जारी रहेगी। डिवाइस में डुअल सिम, 4G VoLTE, डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5।x, NFC और 3।5mm ऑडियो जैक जैसे कनेक्टिविटी फीचर भी प्रदान किए जा रहे है।

Samsung Galaxy A04s प्राइस: यूरोप में Samsung Galaxy A04s की कीमत 169 यूरो (करीब 14 हजार रुपये) होने का अनुस्मान है। इसे सफेद, काले और गहरे हरे रंग में पेश किया जाने वाला है।

स्मार्टफोन यूजर्स को लगा बड़ा झटका, बढ़ गए मोबाइल के दाम

ग्राहकों को लुभाने के लिए Zomato उठाने जा रहा है ये बड़ा कदम

Jio यूजर को दी बड़ी खबर, इन शहरों में सबसे पहले लॉन्च होगा 5g नेटवर्क

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -