स्टाइलिश डिजाइन वाले इन Earbuds पर आ जाएगा आपका दिल
स्टाइलिश डिजाइन वाले इन Earbuds पर आ जाएगा आपका दिल
Share:

एक वक़्त था जब तार वाले ईयरफोन्स आते थे। सबसे बड़ी परेशानी थी इसको कैरी करना। जेब में रखने के उपरांत तार उलझ जाते थे और उसको सुलझाने में काफी वक़्त लग जाता था। अब समय बदल चुका है और मार्केट में नेकबैंड्स और ईयरबड्स की भरमार हो चुकी है। मार्केट में कम  मूल्य से लेकर महंगे ईयरबड्स मार्केट में पेश कर दिया गया है हजार रुपये से लेकर 18 हजार रुपये तक में ईयरबड्स भी आ चुके है। कुछ लोग सस्ते ईयरबड्स खरीदते हैं तो कुछ महंगे ईयरबड्स लेकर वन टाइम इनवेस्ट करने में यकीन कर सकते है। Samsung ने कुछ माह पहले ही Galaxy Z Fold 4 और Galaxy Z Flip 4 के साथ प्रीमियम ईयरबड्स पेश कर दिए गए है, जिसका नाम Samsung Galaxy Buds 2 Pro है। आइए जानते हैं इसके बारे में...

क्या मिलता है बॉक्स में: Samsung Galaxy Buds 2 Pro का बॉक्स ब्लैक कलर में पेश किया जा चुका है, जो बहुत ट्रेंडी दिखता है। बॉक्स में ईयरबड्स के साथ साथ चार्जिंग केबल और मैनुअल बुक भी दी जा रही है। बॉक्स काफी छोटा है लेकिन बहुत मजबूत दिखाई देता है। ऑर्डर करने पर आप टेंशन फ्री हो सकते हैं कि ईयरबड्स बहुत अच्छी पैकिंग में आएंगे और डैमेज होने की टेंशन हो होने वाली है। 

यह प्लान है सबसे महंगा: एक हजार रुपये से कम कीमत वाले OTT प्लान्स की लिस्ट का यह सबसे महंगा भी पेश कर चुके है। 999 रुपये में मिलने वाले इस पोस्टपेड प्लान में 200GB हाई स्पीड डेटा, 500GB रोलोवर डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और SMS की सुविधा और तीन सिम कार्ड्स भी प्रदान किए जा रहे है। ये प्लान भी नेटफ्लिक्स (Netflix), अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) और डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) की मेंबरशिप के साथ आ रहे है। 

सर्दियों में मात्र इतने मिनट में ये चीज गर्म कर देगी आपका रूम

इन लैपटॉप्स और कंप्यूटर्स पर बंद हुआ गूगल सर्च!

ये है सबसे सस्ते प्रीपेड प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -