सर्दियों में मात्र इतने मिनट में ये चीज गर्म कर देगी आपका रूम
सर्दियों में मात्र इतने मिनट में ये चीज गर्म कर देगी आपका रूम
Share:

सर्दियों के मौसम में आपको घर को गर्म रखने के लिए बहुत जतन करने पड़ जाते है, कुछ लोग अपने एयर कंडीशनर का उपयोग करते हैं तो वहीं पर कुछ लोग बड़े और अधिक क्षमता के हीटर का उपयोग करते हैं, लेकिन जिनके कारण से बिजली का बिल इतना बढ़ जाता है जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर कर पाएंगे। यदि आप अपने घर पर एयर कंडीशनर और हीटर का इस्तेमाल किए बगैर कम खर्च में हीटिंग करना चाहते हैं तो हम आपके लिए एक दमदार हीटिंग डिवाइस लेकर आ चुके है।  

कौन सा है ये यूजफुल डिवाइस: जिस डिवाइस की हम बात कर रहे हैं उसका नाम Flipkart SmartBuy Blaze Fan Room Heater है, जिसका मूल्य 949 रुपये है जिस पर असल में 61 प्रतिशत का तगड़ा डिस्काउंट भी प्रदान किया जा रहा है लेकिन जिसका मूल्य ₹2,490 रुपये है और डिस्काउंट के उपरांत आप इसे कम कीमत में ही खरीद पांएगे। आपको बता दें कि आकार में काफी छोटा है और इसकी बॉडी भी काफी मजबूत है। यदि आप भी इसे खरीदने के बारे में विचार कर रहे हैं तो ये आपके लिए अच्छा ऑप्शन भी दिया जा रहा है।

क्या है खासियत: यदि बात करें खासियत के बारें में बात की जाए तो इस हीटिंग ब्लोअर में आपको बहुत सारे फीचर्स भी दिए जा रहे है इसमें आपको हिट कंट्रोल करने के लिए एक रेगुलेटर भी दिया जा रहा है जिसके साथ ही आपको एड्वेंटस मिलते हैं जो काफी चौड़े हैं और इनसे एक लंबा एरिया कवर हो जाता है। यदि आपको लग रहा है कि यह सिर्फ छोटे कमरे में ही काम करता है तो ऐसा नहीं है आप बड़े हॉल जितने कमरे में भी इसका इस्तेमाल करके फिटिंग कर सकते हैं। जिसके उपरांत अंदर आपको ऑन ऑफ करने का स्विच भी मिल जाता है जिससे काफी सहूलियत होती है। इसकी बॉडी प्लास्टिक मटेरियल की बनी हुई है ऐसे में शॉक लगने का कोई भी डर नहीं रहता है और यह हीट रेजिस्टेंट भी है ऐसे में उसकी बॉडी जल्दी खराब नहीं होना चाहिए। सर्दियों के मौसम में 1 से 2 घंटे तक इसे उपयोग करने पर आपका पूरा कमरा अच्छी तरह से गर्म हो जाता है और जिसके उपरांत आप यह डिवाइस बंद कर सकते हैं। यह बिजली की बहुत कम खपत करता है ऐसे में बिजली का बिल बढ़ने की टेंशन आपको भूल ही जानी चाहिए।

इन लैपटॉप्स और कंप्यूटर्स पर बंद हुआ गूगल सर्च!

ये है सबसे सस्ते प्रीपेड प्लान

बिजली जाने के बाद भी चलता रहेगा Wi-Fi, बस करना होगा ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -