स्टूडेंट के एकतरफा इश्क़ की दीवानगी, टीचर ने उठाया खौफनाक कदम
स्टूडेंट के एकतरफा इश्क़ की दीवानगी, टीचर ने उठाया खौफनाक कदम
Share:

झाँसी : एकतरफा इश्क़ और सिरफिरे आशिक से परेशान एक युवती ने फांसी पर झूलकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. घटना की सुचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मामला उत्तरप्रदेश के झाँसी का है. मृतिका लड़की के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज़ कर लिया और मामले की जाँच की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, जिले के खैलार निवासी सादिक की बेटी सविस्ता बानो 3 साल पहले मोहल्ले के एक स्कूल में पढ़ाती थी. उस स्कूल में उसके पड़ोसी का बेटा शानू पढ़ने जाता था. इसी दौरान शानू ने उसकी बेटी सविस्ता से दोस्ती कर ली. शानू उससे इकतरफा प्यार करने लगा. सविस्ता ने उससे दूरी बनाना शुरू कर दिया. उसकी बेरुखी देख शानू उसे परेशान करने लगा. इसी बीच सविस्ता का दो-तीन जगह से शादी के लिए रिश्ता आया. लेकिन शानू ने उन रिश्तों को यह कहते हुए नहीं होने दिया कि सविस्ता उसकी प्रेमिका है. शानू की दीवानगी से सविस्ता काफी परेशान रहने लगी. काफी समझाने के बाद भी शानू अपनी जिद पर अड़ा था.

परिजनों के अनुसार, पिछले दिनों फिर सविस्ता के लिए एक रिश्ता आया था. शानू ने फिर रिश्ता लेकर आए लोगों को गुमराह कर दिया. यह बात सविस्ता बर्दाश्त नहीं कर पाई. सोमवार सुबह वह नहाने की कहकर बाथरूम चली गई. काफी देर तक जब वह बाथरूम से नहीं निकली तो परिजनों को चिंता हुई. उन्होंने बाथरूम का दरवाजा खटखटाया. पुलिस ने बताया कि जब अंदर से कोई आवाज नहीं आई तो परिजनों ने दरवाजा तोड़ा और देखा कि सविस्ता फांसी पर झूल रही थी. परिजन उसे उतारकर अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतिका के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. इस मामले की जांच की जा रही है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -