Share:
नर्मदा मंदिर में अचानक हाथी के पैरों के बीच गया युवक, सामने आया चौंकाने वाला VIDEO
नर्मदा मंदिर में अचानक हाथी के पैरों के बीच गया युवक, सामने आया चौंकाने वाला VIDEO

भोपाल: मध्य प्रदेश के नर्मदा मंदिर में दर्शन करने गए श्रद्धालु हाथी के पैरों के बीच फंस गया। हालांकि, यह मामला कब का है, इसके बारे में खबर नहीं प्राप्त हुई है। लेकिन, सोशल मीडिया पर वीडियो खूब वायरल हो रहा है। लोग इस पर कई प्रकार के कमेंट कर रहे हैं। दरअसल, नर्मदा मंदिर में स्थापित एक हाथी की मूर्ति है। ऐसी मान्यता है कि कोई भी श्रद्धालु हाथी के पैरों के बीच से निकल जाता हैं, तो वह पाप से मुक्त हो जाता है। ऐसे ही एक भक्त पाप-पुण्य की परीक्षा देने के लिए हाथी की प्रतिमा के नीचे से गुजर रहा था।

वही प्रतिमा के नीचे से गुजरने के चलते वह श्रद्धालु बीच में फंस गया। इसी के चलते किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के सिलसिले में मंदिर के मुख्य पुजारी बंदे महाराज बताया कि यह वीडियो पुराना है। मंदिर में ऐसी कोई घटना नहीं हुई है। हाथी के नीचे से बड़ी सरलता से लोग निकल जाते हैं। मंदिर को बदनाम करने के षड्यंत्र के तहत वीडियो को वायरल किया गया है।

वही इस वीडियो को अभी का बताकर भ्रम फैलाया जा रहा है। साथ-साथ पुजारी ने मंदिर में स्थापित हाथी की मूर्ति की पूरी कहानी बताई। वहीं, मंदिर में पहुंचे भक्तों ने बताया कि वे खुद हाथी के पैरों के बीच से निकले हैं। उन्हें कोई दिक्कत नहीं हुई। वो बड़ी सरलता के साथ हाथी की मूर्ति के नीचे से निकल जाते हैं।

तीन साल से खुले पड़े बोरवेल में गिरा 8 वर्षीय मासूम, जारी हुआ रेस्क्यू

साधु का भेष बनाकर आए बदमाशों ने महिला पर किया एसिड अटैक, जान बचाने के लिए लगाई दौड़ और फिर...

शादी होते ही हो गई दर्दनाक मौत, हैरान कर देने वाला है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -