साधु का भेष बनाकर आए बदमाशों ने महिला पर किया एसिड अटैक, जान बचाने के लिए लगाई दौड़ और फिर...
साधु का भेष बनाकर आए बदमाशों ने महिला पर किया एसिड अटैक, जान बचाने के लिए लगाई दौड़ और फिर...
Share:

भीलवाड़ा: राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में एक महिला पर एसिड अटैक की घटना सामने आई है। घटना में महिला गंभीर तौर पर झुलस गई है। उसे चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। हमलावर साधु का भेष बनाकर आए थे। एसिड अटैक होने के पश्चात् महिला जान बचाने के लिए एक किलोमीटर दूर तक दौड़ी और घर पहुंची। एसिड से महिला का चेहरा एवं शरीर का कुछ हिस्सा बुरी तरह जल गया है।

मामला मंगलवार प्रातः लगभग 10 बजे का है। भीलवाड़ा पुलिस के अनुसार, यहां मंडल क्षेत्र के घोडास गांव में 43 वर्षीय महिला बुरी तरह से झुलस गई है। महिला का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वह पूरी घटना बयां कर रही है। चिकित्सालय ले जाने के चलते महिला का बयान लिया गया है। हमला उस समय किया गया, जब वह अपने खेत में थी। ये खेत उसके घर से लगभग एक किलोमीटर दूर गांव के बाहर है। प्रातः जब महिला पर तेजाब से हमला किया गया तो वहां कोई नहीं था।

वीडियो में महिला ने बताया कि वह मंगलवार प्रातः भैंसों को छोड़ने के लिए खेत में गई थी। इसी के चलते काले कपड़े पहने साधु के वेश में एक व्यक्ति उनके पास आया। पहले उसने उस पर हथियार से हमला किया, जिससे वह नीचे गिर गई। तत्पश्चात, उसने तेजाब फेंक दिया जिससे उसका चेहरा एवं शरीर का कुछ हिस्सा बुरी तरह झुलस गया। खेत के आसपास कोई उपस्थित नहीं था। एसिड अटैक के पश्चात् महिला सुनसान सड़क से चीखती चिल्लाती गांव पहुंची। गांव के चौराहे पर बैठे देवीलाल ने महिला को देखा तो तुरंत घरवाले को बुलाया। महिला का पति उसे महात्मा गांधी चिकित्सालय ले गया। फिलहाल, महिला बर्न वार्ड में भर्ती है। एसिड अटैक क्यों किया गया इसका खुलासा अभी नहीं हो पाया है।

कमलनाथ ने लिखी CM शिवराज को चिट्ठी, की ये बड़ी मांग

परिषद् सम्मलेन में अधिकारियों को चांडाल चौकड़ी बोली पार्षद रुबीना, हुआ हंगामा

नगर निगम के पहले परिषद सम्मेलन में नक़्शे घोटाले को लेकर हंगामा, देखें क्या हुआ ?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -