शादी होते ही हो गई दर्दनाक मौत, हैरान कर देने वाला है मामला
शादी होते ही हो गई दर्दनाक मौत, हैरान कर देने वाला है मामला
Share:

करौली: राजस्थान के करौली में नवविवाहिता की संदिग्ध हालातों में मौत हो गई। युवती के घरवालों का आरोप है कि दहेज के लिए उनकी बेटी का क़त्ल कर दिया गया है। लड़की के घरवालों ने ससुराल पक्ष के खिलाफ दहेज और हत्या का मामला दर्ज कराया है। मामला थाना बालघाट इलाके का है।

मृतक के भाई की शिकायत के मुताबिक, उसकी 19 वर्षीय बहन की शादी 18 फरवरी को पहाड़ी के रहने वाले ऋषिकेश के साथ हुई थी। उसने अपने सामर्थ्य के मुताबिक दहेज दिया था। लेकिन शादी के बाद से ही ससुराल वाले पांच लाख रुपए और मोटरसाइकिल की मांग कर रहे थे। आए दिन दहेज को लेकर बहन के साथ मारपीट करते थे। अपराधियों ने दहेज की मांग पूरी नहीं करने पर उनकी बहन विनीता को मारपीट कर मौत के घाट उतार दिया है।

DSP फूलचंद मीणा ने बताया, "ऋषिकेश मीना की पत्नी विनीता की संदिग्ध हालातों में मौत हो गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर बालघाट के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पोस्टमार्टम कराकर शव घरवालों को सौंप दिया है। घटना के सिलसिले में साकड़ा के रहने वाले मृतक के भाई शिवराज मीणा ने विनीता के पति ऋषिकेश, ससुर, जेठ एवं जेठानी के खिलाफ दहेज के लिए हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। मामला दर्ज कर पुलिस ने तहकीकात आरम्भ कर दी है।" सवाई माधोपुर जिले के चांदनहोली गांव में ससुराल आए पति ने चचेरे भाई के साथ मिलकर पत्नी का बेरहमी से क़त्ल कर डाला। घटना को अंजाम देकर दोनों अपराधी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने अपराधी पति के चचेरे भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ आरम्भ कर दी है। वहीं, अपराधी पति की तलाश जारी है। मृतक के मां का आरोप है कि दामाद महेश एवं उसके चचेरे भाई ने ही दुपट्टे से गला घोंट कर मनीषा का क़त्ल किया है। वे लोग दहेज के लिए मनीषा को परेशान करते थे, इसीलिए मनीषा मायके आकर रह रही थी। वहीं, मृतका के मामा ने बताया कि शादी के कुछ दिन पश्चात् से ही मनीषा के ससुराल वाले उससे दहेज की मांग करने लगे थे।

कमलनाथ ने लिखी CM शिवराज को चिट्ठी, की ये बड़ी मांग

परिषद् सम्मलेन में अधिकारियों को चांडाल चौकड़ी बोली पार्षद रुबीना, हुआ हंगामा

नगर निगम के पहले परिषद सम्मेलन में नक़्शे घोटाले को लेकर हंगामा, देखें क्या हुआ ?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -