तीन साल से खुले पड़े बोरवेल में गिरा 8 वर्षीय मासूम, जारी हुआ रेस्क्यू
तीन साल से खुले पड़े बोरवेल में गिरा 8 वर्षीय मासूम, जारी हुआ रेस्क्यू
Share:

बैतूल: मध्यप्रदेश में एक बार फिर एक बच्चा लापरवाही की वजह से खुले पड़े बोरबेल में गिर गया है। इस बार घटना बैतूल जिले के मांडवी में हुई है। मंगलवार शाम को बच्चे के बोरवेल में गिरने के पश्चात् से रेस्क्यू जारी है। कहा जा रहा है कि 3 वर्षों से बोरवेल खुला पड़ा था। मामले में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने स्थानीय प्रशासन को आवश्यक कदम उठाने के निर्देश दिए हैं।

वही परिवार में इकलौता बेटा तन्मय तीसरी कक्षा में पढ़ता है। घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है। बच्चे के पिता ने कहा- बोरवेल न खुला होता तो बेटा न गिरता। उन्होंने मार्मिक अपील की है कि कोई बोरवेल अपना खुला न छोड़े। तन्मय के पिता सुनील साहू ने कहा, गांव नानक चौहान के खेत का बोरवेल खुला हुआ पड़ा था, इस वजह से ये दुर्घटना हुई है। तन्मय के चचा राजेश साहू कहना है कि गांव के नानक चौहान के खेत मे सूखा बोरबेल तीन वर्षों से पड़ा हुआ है। शाम 5 बजे बच्चे छुपा-छुपाई खेल रहे थे। इसी के चलते तन्मय उस में गिर गया। खुला पड़ा बोरबेल नियमों को अनदेखा कर तीन वर्षों से ऐसी घटना को आमंत्रण दे रहा था।

मंगलवार शाम 5 बजे बोरवेल में गिरे बच्चे को निकालने के लिए रेस्क्यू जारी है। 4 पोकलेन मशीन से बोरवेल के पैरलर गड्ढा खोदने का प्रयास किया जा रहा है। बीच में पत्थर आने की वजह से रेस्क्यू में देरी हो रही है। बोरवेल में गिरे बच्चे का कोई मूवमेंट दिखाई नहीं दे रहा है, जिला पंचायत सीईओ अभिलाष मिश्रा ने बताया कि तन्मय का कोई मूवमेंट नहीं है। रेस्क्यू में बाधक पत्थर की चट्टाने बन रही हैं। कैमरे से बच्चे को ट्रैक किया गया, तकरीबन 55 फिट नीचे बच्चा फंसा हुआ हैं, 3 जिलों की टीम रेस्क्यू में जुटी हुई है।

बहन पर निगरानी रखने वाले युवक से बात करने गए भाई को आरोपी ने उतार दिया मौत के घाट

भैंस को भगाना पड़ा महंगा ,बुजुर्ग पर चला दी गोली

चाकू से चहरे पर किया वार,नकाब पॉश थे आरोपी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -