बच्ची को बचाने के लिए नदी में गए युवक की डूबने से मौत
बच्ची को बचाने के लिए नदी में गए युवक की डूबने से मौत
Share:

दुर्ग।  गया में बच्ची को बचाने के प्रयास में नदी में गए युवक की ही नदी में डूबने से मौत हो गई। घटना शुक्रवार दोपहर 12 बजे शिवनाथ नदी में अंत्येष्टि कार्यक्रम की है। उक्त युवक के साथ बच्ची को बचाने दो अन्य युवकों ने भी नदी में छलांग लगाई थी। इन युवकों व बच्ची को स्थानीय मुक्तिधाम के कर्मचारियों ने बचाया। वहीं पानी में डूब चुके युवक के शव को बाद में गोताखोरों की मदद से नदी से निकाला गया।

 पुलिस मिली जानकारी के अनुसार हाउसिंग बोर्ड कोहका निवासी प्रवीण भगत आज सुबह एक अंत्येष्टि कार्यक्रम में भाग लेने शिवनाथ मुक्तिधाम गया था। कार्यक्रम के दौरान वह दो अन्य युवकों के साथ नदी के तट पर खड़ा था। तभी परिवार की ही एक 10 साल की बच्ची नदी में गिर गई। बच्ची को बचाने के लिए प्रवीण भगत व दो अन्य युवक पानी में कूद पड़े, लेकिन तीनों युवक खुद ही डूबने लगे।

तब मुक्तिधाम में काम करने वाले एक कर्मचारी रामसिंह ने अपने साथियों की मदद से दो युवकों व बच्ची को बचाया। लेकिन वो प्रवीण को नहीं बचा सके। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रवीण को नदी से ढूढने के लिए गोताखोरों को भेजा जिनहे प्रवीण की लाश मिली। हादसे में बचाए हुए दोनों युवकों व बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया  गया है यहाँ उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -