मोबाइल की रिंगटोन बनी युवक की हत्या का कारण
मोबाइल की रिंगटोन बनी युवक की हत्या का कारण
Share:

महाराष्ट्र/शिर्डी : महाराष्ट्र के अहमद नगर जिले के शिर्डी शहर में कुछ हमलावरों ने एक 21 वर्ष के युवक की हत्या कर दी, फिल हाल आठ में से चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं। पीटीआई भाषा को शिर्डी स्थित एक पुलिस अधिकारी ने बताते हुये कहा की उनमें से दो हमलावरों को गोवा से, एक को पुणे से और चौथे को शिर्डी से गिरफ्तार करके हिरासत मे लिया गया है, जिनमें से चार आरोपी अभी भी फरार है । पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों के नाम की पहचान की उनके नाम इस प्रकार से है- विशाल कोटे, रूपेश वाडेकर, एस वाडेकर और सुनील जाधव के तौर पर हुई है ।

पुलिस अधिकारी ने बताया की 16 मई के दिन करीब दो बजे सागर शेजवाल नाम का छात्र अपने दो चचेरे भाइयो के साथ एक शराब के ठेके पर बेटा हुआ था, वो एक शादी में शामिल होने के लिए आया हुआ था, इसी दौरान उसके पास एक फोन आया, फोन की रिंग टोन में दलितो के द्वारा किए कार्यो की तारीफ करती है, उसे सुनकर वहाँ पर मौजूद कुछ युवकों को अच्छा नहीं लगा उन्होने उसे बंद करने को कहा ।

अधिकारी के बताने के अनुसार, दो गुटो में बहस होने लगी, तभी उन युवकों ने सागर को शराब की बोतल से मारा, और फिर गिराकर लातों, घूसों से मारने लगे । उसके बाद हमलावरों ने सागर को घसीट कर बाहर ले गए और बाइक पर रख कर पास के किसी जंगल मे ले गए ।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -