'आप लिख लो MP की जनता कांग्रेस पार्टी को 145 से 150 सीटें देने जा रही है', राहुल गांधी का दावा
'आप लिख लो MP की जनता कांग्रेस पार्टी को 145 से 150 सीटें देने जा रही है', राहुल गांधी का दावा
Share:

विदिशा: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान अब अपने अंतिम चरण में है। प्रदेश की 230 विधानसभा सीटों के लिए 17 नवंबर को वोटिंग की जाएगी। इस बीच कांग्रेस और बीजेपी के सभी दिग्गज नेता मध्य प्रदेश में सभाएं कर रहे हैं तथा पार्टी की जीत का दावा कर रहे हैं। मंगलवार को कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने भी प्रदेश के विदिशा जिले में जनसभा को संबोधित किया। यहां उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया कि कांग्रेस पार्टी राज्य विधानसभा चुनाव में कितनी सीटें जीतेगी। 

विदिशा में जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा, "आप लिख लो मध्य प्रदेश की जनता कांग्रेस पार्टी को 145 से 150 सीटें देने जा रही है।" राहुल ने कहा कि आज से 5 वर्षों पहले जनता ने कांग्रेस पार्टी की सरकार चुनी थी तथा फिर बीजेपी ने मध्य प्रदेश की चुनी हुई सरकार को चोरी किया। राहुल ने कहा कि बीजेपी के नेताओं ने सौदा करके जनता के निर्णय को कुचलने का काम किया है। 

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा कि हम भाजपा से लड़ते हैं। हमने उन्हें कर्नाटक और हिमाचल प्रदेश में पराजित किया मगर नफरत से नहीं। राहुल ने कहा कि हम नफरत का बाजार में मोहब्बत की दुकान खोलते हैं। हम अहिंसा के सिपाही हैं, मारते नहीं हैं लेकिन हमने उन्हें प्यार से भगाया। विदिशा की जनसभा में राहुल गांधी ने दावा किया कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस पार्टी का तूफान आने वाला है। उन्होंने कहा कि जन सैलाब इस बात की बानगी है कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है। राहुल गांधी ने कहा कि मेरा मानना है कि हिंदुस्तान एक होना चाहिए। इस हिंदुस्तान में सबकी इज्जत हो। किसान, मजदूर और युवाओं की देखभाल हो, उनकी रक्षा हो। 

'ये गालियां और नफरत, मैं आपके सपनों को पूरा करने के लिए झेल रहा हूं', MP में बोले PM मोदी

'कांग्रेस के नेताओं को अपने देश की उपलब्धियां न देखने की मानसिक बीमारी हो गई है', बैतूल में बोले PM मोदी

अचानक पत्रकारों की 'आरती' करने लगे CM नीतीश, देखकर अचरज में पड़े लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -