बाल कटवाने जाती थी लंदन, रिच किड्स की हकीकत जानकर हैरान रह जाएंगे आप
बाल कटवाने जाती थी लंदन, रिच किड्स की हकीकत जानकर हैरान रह जाएंगे आप
Share:

हम बात कर रहे है रिच किड्स की। आजकल सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है रिच किड्स की तस्वीरे। जिनमे उनकी आलिशान लाइफस्टाइल की झलक दिखाई देती है। ऐसे में रूस की एक लड़की जिसकी उम्र 23 साल है। नाम जूलिया स्ताख़ीवा वह भी अपनी लैविश लाइफस्टाइल की वजह से काफी पॉपुलर है। लेकिन हाल ही में उससे जुडी हुई कुछ ऐसी सच्चाइयां सामने आई है जिन्हें जानकर कोई भी हैरान रह जाएगा।

आप भी जाने की क्या है वो हकीकत - द गार्जियन में बतौर कॉलमिस्ट काम करने वाली मरीना हाईड ने जूलिया से जुड़ा हुआ एक खुलासा किया है। जिसमे यह बात सामने आई है की जूलिया भले ही खुद को अरबपति बिजनसमैन की बेटी बताती हो लेकिन रियल में ऐसा कुछ नहीं है। उसके पिता न तो कोई बिजनसमेन है न ही वह अरबपति है। मरीना के मुताबिक जूलिया लोंदन के पॉश इलाके में कुछ दिनों के लिए एक आलशन घर में किराए से रह रही थी। जिसका किराया 1 लाख रुपए था। इसी घर में जूलिया ने फोटोशूट करवाया था। और अपने आप को अरबपति की बेटी बताया था।

फ्लाइट से जाती थी बाल कटवाने - जूलिया ने काफी पहले खुद को अरबपति की बेटी बताया था। जूलिया के अनुसार उनके पिता रूस में फ़ूड फार्म है। वहीँ जूलिया कहती अहि की उसके कपडे भी 15 करोड़ से ज्यादा के होते है। जबकि बाल कटवाने के लिए हर बार उसे पर्सनल फ्लाइट से लन्दन से मॉस्को जाना पड़ता था।

ड्रोन और एयरक्राफ्ट से क्लिक की गयी है धरती की सुदंर तस्वीरे

सजा देने के लिए पांचवी शताब्दी में ये थे क्रूर तरीके

यहां उधार मांगकर पहनती है दुल्हन 'अंडरगारमेंट्स'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -