पेट्रोल-डीजल भरवाने पर मिलेगी 2 फीसदी की छूट, बस करना होगा ये काम

लखनऊ: देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ की 9 सीटों पर मतदान के बीच वोटर्स को प्रोत्साहित करने के लिए पेट्रोल-डीजल पर छूट की घोषणा की गई है. पेट्रोल एवं डीजल पर छूट पाने का बेहतरीन ऑफर केवल 23 फरवरी को मतदान समाप्त होने के समय तक ही है. इसके लिए मतदान करना आवश्यक है. जानकारी के अनुसार, लखनऊ में पेट्रोल पंप पर वोट का निशान दिखाकर लोगों को पेट्रोल-डीजल पर 2 प्रतिशत की छूट प्राप्त होगी. 

वही इस छूट का लाभ उठाने के लिए आवश्यक है कि आप मतदान करें। फिलहाल, लखनऊ में पेट्रोल 95.28 रुपये तथा डीजल की कीमत 86.80 रुपये प्रति लीटर की दर से बिक रहा है। लखनऊ पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन के अनुसार, प्रदेश की राजधानी में वोट का निशान दिखाने पर व्यक्तियों को डीजल-पेट्रोल पर 2 फीसदी की छूट देगा। पेट्रोल पंप प्रबंधक सुनीता दीक्षित ने बताया, “यह छूट लोगों को प्रातः 7:00 से शाम 6:00 बजे तक प्राप्त होगी। यह पहल लोगों को अच्छी लगी तथा इससे मतदान प्रतिशत भी बढ़ेगा।” यानी ये कि आपको बुधवार के दिन प्रातः 7 बजे से शाम 6 बजे के बीच पेट्रोल और डीजल भरवाने पर ये छूट प्राप्त होगी।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के चौथे चरण का मतदान आज 23 फरवरी मतलब बुधवार को शुरू हो गया है। चौथे चरण में पीलीभीत, खीरी, सीतापुर, हरदोई, उन्नाव, लखनऊ, रायबरेली, बांदा तथा फतेहपुर में वोटिंग होगी। उत्तर प्रदेश के नौ शहरों की 59 सीटों पर वोट डाले जाएंगे।

श्रीलंका के खिलाफ T20 सीरीज से पहले भारत को लगा दोहरा झटका, टीम से बाहर हुए दो स्टार प्लेयर

'यूक्रेन में हालात बेहद खराब, फायरिंग की आवाज़ सुन सहम जाते थे..', भारत लौटे छात्रों ने सुनाई आपबीती

रूस द्वारा यूक्रेन में विद्रोही क्षेत्रों को मान्यता देने के बाद कच्चे तेल की कीमतें 7 साल के उच्च स्तर पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -