जल्द लॉन्च होगा OnePlus Fold! लीक हुई डिटेल्स
जल्द लॉन्च होगा OnePlus Fold! लीक हुई डिटेल्स
Share:

फोल्डिंग फोन के बाजार में जल्द ही हमें कई नए प्रोडक्ट्स देखने को मिल सकते हैं। हाल में ही गूगल ने अपने फोल्डिंग फोन Pixel Fold को टीज किया है। अब इस सूची में OnePlus भी सम्मिलित हो सकता है। हालांकि, कंपनी ने इस वर्ष के आरम्भ में अपने फोल्डिंग फोन को टीज अवश्य किया था। ब्रांड ने MWC 2023 में घोषणा की थी कि उनका फोल्डिंग फोन वर्ष 2023 की तीसरी तिमाही में लॉन्च हो सकता है। हालांकि, कंपनी ने लॉन्च डेट की खबर नहीं दी है। वनप्लस के फोल्डिंग फोन का सीधा मुकाबला Samsung, Xiaomi और दूसरे ब्रांड्स से होगा। 

वैसे फोल्डिंग फोन्स के बाजार में किसी भी ब्रांड का सीधा मुकाबला Samsung से ही होना है। कंपनी ने सबसे पहले फोल्डिंग फोन लॉन्च किया था तथा अब सेगमेंट में ब्रांड का दबदबा है। टिप्स्टर Max Jambor ने ट्वीट किया है कि OnePlus पहला फोल्डिंग फोन अगस्त 2023 में लॉन्च कर सकता है। कंपनी ने वर्ष के आरम्भ में हुए Cloud 11 इवेंट में फोल्डिंग फोन को टीज किया था। इसके अतिरिक्त स्मार्टफोन की कोई अन्य जानकारी नहीं है। रिपोर्ट्स के अनुसार, हैंडसेट 2K रेज्योलूशन वाले डिस्प्ले के साथ लॉन्च हो सकता है। यही डिस्प्ले Samsung Galaxy Z Fold 4 में भी दिया गया है। 

वर्ष के आरम्भ में फोन्स को OnePlus V Fold एवं OnePlus V Flip के नाम से ट्रेड मार्क किया गया है। फिर अनुमान लगाया जा रहा है कि कंपनी दो स्मार्टफोन फोल्ड एवं फ्लिप लॉन्च कर सकती है। कंपनी ने आधिकारिक रूप से इन फोन्स के कोई भी स्पेसिफिकेशन साझा नहीं किए हैं। हालांकि, ब्रांड कुछ सस्ते मोबाइल्स पर भी काम कर रहा है, जो Nord ब्रांडिंग के तहत लॉन्च हो सकते हैं। इस सूची में OnePlus Nord N30 को स्पॉट किया गया है, जो हाल में लॉन्च हुए OnePlus Nord CE 3 Lite 5G का रिब्रांडेड वर्जन होगा। कंपनी इसे अमेरिकी बाजार में पेश कर सकती है। 

अब आप भी इन क्षेत्रों में बना सकते है अपना करियर

जानिए JIO और AIRTEL में कौन है बेस्ट

संदेश से लेकर व्यवसाय और सुरक्षा तक...जानिए व्हाट्सएप्प से जुड़ी खास बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -