ये है सुल्तान का स्टंट, जिसे देखकर हर कोई हैरान
Share:

स्टंट करते हुए आपने कई लोगों को देखा होगा और ये भी जानते ही होंगे कि कितने लोग होते हैं इसके पीछे और किस तरह से किये जाते हैं. हालाँकि हमने बहुत सारे स्टंट टीवी या फिल्मों में ही देखे हैं जो बेहद ही बेहतरीन होते हैं. वैसे ही आपने कई बार कुत्तों को देखा होगा जो बेहतरीन स्टंट करते हैं. ऐसा ही सुल्तान नाम का कुत्ता भी करता है जिसके स्टंट का वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

जी हां, इसे देखकर हर कोई हैरान है क्योकि ये बिना किसी सहारे के ही स्टंट कर लेता है. दरअसल, सुल्तान नाम का डॉग बिना किसी सहारे के स्टंट दिखाता है. इसे घूमने का काफी शौक है जिसके चलते ये गाड़ी की छत पर चढ़ जाता है और घूमता है. इसका ये वीडियो आर.जे. मालिस्का ने ट्विटर पर शेयर किया है जो अब तक काफी वायरल हो चूका है.

आपको बता दे इस विडियो में मलिष्का ऑटो वाले से इस कुत्ते का नाम पूछती हैं और इसके बाद कुत्ते से हाय हैलो करती हैं लेकिन सुल्तान अपने काम में ही मग्न रहता है. वाकई ये वीडियो देखने लायक है, साथ ही इस पर मलिश्का ने कहा "सबसे अच्छी बात है कि मैंने कल रात मुंबई में एक चीज देखा. और वो है सुल्तान. मेरा शहर पूरी तरह से आश्चर्यचकित कर देता है." 

मछली के साथ कारनामे करने में जान पर बन गयी इस शख्स की, जानिए मामला

होटल बिल से बचने के लिए ये शख्स 19वे फ्लोर से कूद पड़ा, उसके बाद देखिये क्या हुआ

ड्यूटी पर सोने की सोच भी नहीं सकता यहां पर सुरक्षा गार्ड, मिलती है सजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -