मछली के साथ कारनामे करने में जान पर बन गयी इस शख्स की, जानिए मामला
मछली के साथ कारनामे करने में जान पर बन गयी इस शख्स की, जानिए मामला
Share:

कभी कभी लोग मज़ाक मज़ाक में ऐसा कर जाते हैं जिससे वो ज़िन्दगी भर के लिए सबक बन जाता है और उसे हम हमेशा याद रखते हैं. ऐसे अनुभव हमे कई बार होते रहते हैं. नहीं होते तो हम खुद ही ऐसा कुछ कर लेते हैं जिससे हमारी जान पर बना आते है और हम मरते मरते बच जाते हैं. अभी हाल ही में हम ऐसा ही एक किस्सा बताने जा रहे है जिसे जानकार आप भी हैरान रह जायेंगे.

आज हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे एक मछली ने इस तरह से मारने की कोशिश की जिसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे. ये हैं 28 साल के इस युवक का नाम सैम क्वीलियम है जो कि एक बेहतरीन मछुआरा है. अब आपको बता दे की वो एक मछली के साथ एक कारनामा करने जा रहा था लेकिन तभी मछली ने कुछ ऐसा कर दिया जिसे आप भी जान कर हैरान रह जायेंगे.

उन्होंने कुछ यु किया, मछली पकड़ने के बाद सैम ने अपना मुंह खोला और मछली को सामने कर दिया और तभी मछली ने सैम के गले को इस तरह से दबोच लिया कि उसकी सांसें रुकने को हो गयी. बता दे सैम Boscombe Pier Sea Anglers Club से हैं. ऐसा करीब 3 मिनट तक हुआ और तुरंत उन्हें डॉक्टर के पास ले जाया गया और उनकी जान बचा ली गयी. इस अपर सैम कहते हैं वो जब भी इस सीन को याद करते हैं सहम जाते हैं. आखिर जान जाते जाते बची है उनकी. तो आप भी ऐसे कारनामे कभी ना करें और करोईन भी ध्यान रखे.

होटल बिल से बचने के लिए ये शख्स 19वे फ्लोर से कूद पड़ा, उसके बाद देखिये क्या हुआ

ड्यूटी पर सोने की सोच भी नहीं सकता यहां पर सुरक्षा गार्ड, मिलती है सजा

भारत के इन गाँवों में करवा चौथ को माना जाता है एक अभिशाप, जानिए इसकी कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -