आप भी दीवाने हो जाएंगे इस कार के, जब जान जाएंगे इसके फीचर्स
आप भी दीवाने हो जाएंगे इस कार के, जब जान जाएंगे इसके फीचर्स
Share:

खराब सड़कों पर कार चलाते वक़्त सबसे अधिक डर इस बात का होता है कि कहीं कार नीचे से लग ना जाए। ऐसा कार की कम ग्राउंड क्लियरेंस की वजह होती है। अब अधिक ग्राउंड क्लियरेंस वाली SUV की जगह कम कीमत में भी ऐसी कारें खरीद सकते है, इनमे अधिक ग्राउंड क्लियरेंस मिल रहा है। इस खबर में हम ऐसी ही 9 कारों की जानकारी दे रहे हैं, जो अधिक  ग्राउंड क्लियरेंस के साथ आती हैं लेकिन जेब पर ज्यादा भार नहीं डालती।

रेनो ट्राइबर: बहुत कम दाम में मिलने वाली रेनो की ट्राइबर 7 सीटर MPV है। जिसकी ग्राउंड क्लियरेंस 182 MM है। जिसका मूल्य भी 5.91 लाख रुपये से शुरू हो  रही है। जिसमे मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का ऑप्शन भी दिया जा रहा है और सेफ्टी के लिहाज से भी ये एक बेहतरीन MPV है। ग्लोबल NCAP की ओर से इसे क्रैश टेस्ट में फोर स्टार मिल रहे है।

रेनो क्विड: फ्रेंच कार कंपनी रेनो की ओर से इंडियन मार्केट में क्विड को बेहतरीन फीचर्स के साथ ऑफर किया जाता है। जिसका मूल्य 4.64 लाख रुपये से शुरू हो जाती है। इसकी ग्राउंड क्लियरेंस 184 MM है। इसमें सेफ्टी के लिए ABS, EBD, एयरबैग, रिवर्स पार्किंग सेंसर, स्पीड वॉर्निंग सिस्टम भी दिया जा रहा है।

डेटसन रेडी गो: डेटसन की रेडी गो भी 187 MM की ग्राउंड क्लियरेंस के साथ दिया जा रहा है। जिसका एक्स शोरूम मूल्य 3.97 लाख रुपये है। कार में मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ 800 CC और एक लीटर के इंजन का विकल्प भी दिया जा रहा है।

बहुत ही कम दाम में मिल रही है ये 2 कार, आज ही लें आए अपने घर

जबरदस्त माइलेज देंगी ये कार, जानिए क्या है इसकी खासियत

MPV सेगमेंट में बेहद ही खास है Maruti और Kia की ये कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -