जबरदस्त माइलेज देंगी ये कार, जानिए क्या है इसकी खासियत
जबरदस्त माइलेज देंगी ये कार, जानिए क्या है इसकी खासियत
Share:

पेट्रोल के दाम बढ़ने के उपरांत अब हर कोई अधिक माइलेज वाली कार खरीदना चाह रहे है. ऐसे में यदि आप भी एक अधिक माइलेज देने वाली पेट्रोल कार की तालाश में हैं और हम आपसे कहें कि आप कुछ सस्ती कारों को खरीद कर ही बढ़िया माइलेज भी दे रहा है आपको निश्चित रूप से बहुत अच्छा लगने वाला है. इसीलिए आज हम आपको बताने वाले हैं इंडियन मार्केट मौजूद कुछ ऐसी कारों के बारे में जिनकी मूल्य बहुत कम है और इसी कारण से इनकी खूब बिक्री भी हो रही है.  

टाटा अल्ट्रोज़: टाटा मोटर्स की यह प्रीमियम हैचबैक कार अधिक माइलेज देने के साथ साथ मजबूती और सुरक्षा में भी अव्वल भी है. टाटा की कम कीमत में आने एक यह ऐसी कार है जो 26 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज भी प्रदान कर रही है. साथ ही यह देश की सबसे सुरक्षित कारों की लिस्ट में भी जोड़ी जा चुकी है. इस कार की एक्स शोरूम कीमत 6.29 लाख रुपये से शुरू हो रही है. 

मारुति सुजुकी सेलेरियो: मारुति की यह हैचबैक कार सेलेरियो पेट्रोल और CNG जैसे दो तरह के विकल्प में आती है. यह कार अपने अधिक माइलेज के लिए भी प्रदान कर रही है. यह कार पेट्रोल पर 26.68 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज दे रही है. इस गाड़ी में मैन्युअल और एएमटी का विकल्प भी दिया जा रहा है. इस कार की एक्स शोरूम मूल्य 5.23 लाख रुपये से शुरु होती है. 

MPV सेगमेंट में बेहद ही खास है Maruti और Kia की ये कार

जल्द आने वाली Nissan की दमदार फीचर्स वाली कार, जानिए क्या है इसकी खासियत

इन कारों पर दिया जा रहा है बंपर डिस्काउंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -