बहुत ही कम दाम में मिल रही है ये 2 कार, आज ही लें आए अपने घर
बहुत ही कम दाम में मिल रही है ये 2 कार, आज ही लें आए अपने घर
Share:

यदि आप जल्द ही एक नई SUV कार खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए थोड़ी प्रतीक्षा करना सही रहेगा, क्योंकि जल्द ही इंडियन मार्केट में कुछ ऐसी शानदार SUV कारें दस्तक देने वाली हैं, इनका मूल्य 10 लाख रुपये से कम बताया जा रहा है. तो चलिए देखते हैं इन कारों की पूरी लिस्ट.

Toyota Rumion: टोयोटा ने दक्षिण अफ्रीका में मारुति अर्टिगा का रीबैज वर्जन रुमियन को लॉन्च कर दिए है. जबकि इसे इंडिया में नए वर्ष की शुरूआत में लॉन्च कर दिया गया है. इस कार का शुरुआती मूल्य लगभग 8.77 लाख रुपये होने का अनुमान है. टोयोटा रुमियन में एर्टिगा जैसा ही 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन मिल सकता है, जो 105 PS की पॉवर और 138 Nm का टॉर्क जेनरेट करने का काम करता है. इस कार में 5-स्पीड मैनुअल और 4-स्पीड ऑटोमैटिक टॉर्क कन्वर्टर का ऑप्शन भी दिया जा रहा है. इस कार में ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो के साथ 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल और स्टीयरिंग-माउंटेड ऑडियो कंट्रोल जैसे फीचर्स भी दिए जा रहे है.

Maruti Baleno Cross: यह कार मारुति बलेनो हैचबैक कार का सब-4 मीटर SUV वर्जन है, जिसके अगले वर्ष की शुरूआत में पेश होने की उम्मीद जताई जा रही है. जिसका संभावित कीमत 8 लाख रुपये से शुरू हो सकती है. इस SUV में एक 1-लीटर टर्बो-पेट्रोल बूस्टरजेट इंजन देखने के लिए मिल रहा है, जिसे माइल्ड-हाइब्रिड तकनीक से लैस किया जा रहा है. जिसमे मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के विकल्प देखने को मिलेंगे.

जबरदस्त माइलेज देंगी ये कार, जानिए क्या है इसकी खासियत

MPV सेगमेंट में बेहद ही खास है Maruti और Kia की ये कार

जल्द आने वाली Nissan की दमदार फीचर्स वाली कार, जानिए क्या है इसकी खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -