सिर्फ 1.2 लाख रुपए में आप भी घर ला सकते है टाटा की ये दमदार कार
सिर्फ 1.2 लाख रुपए में आप भी घर ला सकते है टाटा की ये दमदार कार
Share:

टाटा मोटर्स (Tata Motors) की नेक्सॉन (Nexon) देश की सबसे अधिक बिकने वाली SUV कार है। इस कार को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और इसकी डिमांड हर दिन तेजी से बढ़कती जा रही है। देश में इस SUV के शुरूआती एक्स शोरूम का मूल्य 7।60 लाख रुपये है। यह SUV पेट्रोल के साथ ही डीजल इंजन के विकल्प में भी पेश की जा रही है।

इस बेस्ट सेलिंग एसयूवी का सबसे अधिक बिकने वाला मॉडल नेक्सॉन एक्सजेड प्लस (Nexon XZ Plus) है, जिसकी एक्स शोरूम का मूल्य 10।30 लाख रुपये है। यदि आप भी टाटा को इस कार को अपना बनाना चाह रहे है तो आप सिर्फ 1.2 लाख रूपये के डाउनपेमेंट पर  इसके एक्सजेड प्लस वेरिएंट को बहुत आसानी से फाइनेंस करवा पाएंगे, जिसके उपरांत आपको हर माह एक आसान सी का भुगतान करना पड़ेगा। तो चलिए जानते हैं क्या है पूरी प्रक्रिया। 

कुल 68 वैरिएंट्स में है उपलब्ध: कार के फाइनेंस डिटेल्स समझने के पहले चलिए जान लेते हैं इस कार की खासियत के बारे में। Tata Motors अपनी इस कार को कुल 68 वेरिएंट्स में पेश करती है इनमे XE, XM, XM (S), XM+ (S), XZ+, XZ+ (HS), XZ+ (O) और XZ+ (P) जैसे ट्रिम लेवल शामिल हैं। इन सभी की वेरिएंटस का मूल्य 7.60 लाख रुपये से 13.95 लाख रुपये के बीच हैं। इस कंपैक्ट SUV में 1499 cc का डीजल या पैट्रोल इंजन भी दिया जा रहा है। जिसमे मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दोनों ही गियरबॉक्स का ऑप्शन भी दिया जा रहा है साथ ही यह कार 21।5 kmpl तक का माइलेज भी देती है। यह एक बेहद सुरक्षित कार कही जाती है और इसके साथ ही इसमें ढेर सारे फीचर्स भी दिए गए हैं। तो आइए देखते क्या है नेक्सॉन एक्सजेड प्लस की फाइनैंस की जानकारी।

यदि आप भी खरीदने वाले है स्कूटर तो 70 हजार में लें आएं घर

जल्द ही देखने के लिए मिलने वाला है मारूति सुजुकी K10 का नया मॉडल, जानिए क्या होगा खास

बहुत ही कम मूल्य में आपको मिल रही है महिंद्रा की ये नई कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -