बहुत ही कम मूल्य में आपको मिल रही है महिंद्रा की ये नई कार
बहुत ही कम मूल्य में आपको मिल रही है महिंद्रा की ये नई कार
Share:

इंडियन मार्केट में SUV कारों का चलन बढ़ने के बाद अब लोग 4WD या AWD SUVs को अधिक पसंद कर रहे हैं, लेकिन अधिकतर ऐसे वाहनों की कीमत भी बहुत अधिक बताई जाती है। फॉर्च्यूनर, फोर्ड एंडेवर और MG ग्लोस्टर जैसी कारों में यह फीचर उपलब्ध है, लेकिन इन सबका मूल्य भी 30 लाख रूपये से  ज्यादा ही है। यदि आप चाहते हैं अपने लिए एक ऑफ रोडिंग कार यानि एक 4-व्हील ड्राइव SUV और आपका बजट है थोड़ा कम तो हम आपके लेकर आए हैं कुछ ऐसी ही कारों की जानकारी जो आपके बजट में फिट बैठ सकती हैं, तो चलिए देखते हैं कौन सी हैं वो 4WD कारें। 

Mahindra Thar: यह स्वदेशी ऑटोमोबाइल कंपनी द्वारा पेश की जाने वाली देश की सबसे किफायती 4WD SUV है। खासतौर से ऑफ रोडिंग के लिए बनाई गई इस SUV एक्स शोरूम का मूल्य 13।53 लाख रुपये से 16।03 लाख रुपये के मध्य है। यह 2 इंजन विकल्प, 2।0-लीटर पेट्रोल इंजन (150 बीएचपी) और 2।2-लीटर डीजल इंजन (130 BHP) में पेश कर दिया गया है। इस फोर-व्हील-ड्राइव सिस्टम के साथ आने वाली SUV में मैन्युअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के ऑप्शन के साथ मिल रही है। 

Force Gurkha: Force Gurkha एनालॉग 4X4 के साथ आने वाली एक सक्षम ऑफ रोडिंग कार है। इस SUV में एक 2।5-लीटर इंजन लगा है जो 90 बीएचपी की पॉवर जेनरेट करने का काम करता है। यह इंडिया में उपलब्ध मैनुअल-लॉकिंग मैकेनिकल फ्रंट और रियर डिफरेंशियल फीचर के साथ आने वाली इकलौती कार कही जा रही है । इस कार का केवल एक ही वैरिएंट बाजार में उपलब्ध है। जिसकी कार का मूल्य 14।49 लाख रुपये (एक्स शोरूम) है। 

आपके बजट में एकदम फिट बैठेगी ये कार

10 लाख से भी कम में मिल रही है ये शानदार कार, माइलेज में भी है दमदार

जब भी हो जाए गाड़ी का ब्रेक फेल तो अपनाएं ये उपाएँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -