यदि आप भी खरीदने वाले है स्कूटर तो 70 हजार में लें आएं घर
यदि आप भी खरीदने वाले है स्कूटर तो 70 हजार में लें आएं घर
Share:

देश में दोपहिया वाहनों की खूब बिक्री होती है इनमे स्कूटर्स का आंकड़ा बहुत ज्यादा होता है। इन स्कूटर में पेट्रोल इंजन वाले स्कूटर्स की बहुत डिमांड है। ऐसे में यदि आप भी एक पेट्रोल स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो हम आपको बताने वाले हैं कुछ ऐसे ही स्कूटर्स के बारे में जो दमदार प्रदर्शन और बेहतरीन माइलेज के साथ 70,000 रूपये से कम की कीमत में मार्केट में पेश किया गया है। तो चलिए जानते हैं कि इस लिस्ट में कौन कौन से स्कूटर शामिल हैं। 

टीवीएस स्कूटी पेप प्लस: TVS ने अपने इस स्कूटर को देश में 2013 में पेश कर दिया गया था। इस स्कूटर की खूब बिक्री भी होने लगी। इसमें एक 109cc सिंगल-सिलेंडर इंजन प्रदान किया गया है जो 7.7bhp को पॉवर और 8.8Nm का पीक टार्क उत्पन्न करता है। इस स्कूटर की एक्स शोरूम कीमत 61,384 रुपए है।

हीरो प्लेजर प्लस: इस स्कूटर को हीरो बहुत सेल करती है। पॉवर के लिए जिसमे एक 110.9cc सिंगल-सिलेंडर इंजन भी दिया जा रहा है जो 8bhp पॉवर और 8.7Nm का टॉर्क प्रोड्यूस करता है। इस स्कूटर की एक्स शोरूम प्राइस 64,748 रुपये है। 

हीरो मेस्ट्रो एज प्लस: इस स्कूटर को भी लोगों द्वारा बहुत पसंद भी किया जा रहा है। यह एक 110.9cc के इंजन के साथ दिया जा रहा है , जो 8।04bhp की पॉवर और 8.7Nm की पीक टार्क जेनरेट करता है। जिसमे एक 5 लीटर का फ्यूल टैंक भी दिया जा रहा है । इस स्कूटर की एक्स शोरूम कीमत 66,820 रुपए है।

बहुत ही कम मूल्य में आपको मिल रही है महिंद्रा की ये नई कार

Maruti ने पेश किया फेस्टिव सीज़न ऑफर इन कारों पर मिल रही भारी छूट

आपके बजट में एकदम फिट बैठेगी ये कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -