'आप बैंड-ढोल बजाओं,, कोई रोकेगा तो मैं देख लूंगा...' वायरल हुआ शिवराज सिंह चौहान का VIDEO
'आप बैंड-ढोल बजाओं,, कोई रोकेगा तो मैं देख लूंगा...' वायरल हुआ शिवराज सिंह चौहान का VIDEO
Share:

सीहोर: इन दिनों सोशल मीडिया पर मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान के एक बयान का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वह कहते दिखाई दे रहे हैं- 'ढोल-ताशे बजाएं, कोई रोकेगा तो मैं देख लूंगा।।।' वीडियो पिछले शनिवार का बताया जा रहा है जब शिवराज सिंह चौहान सीहोर जिले के भेरूंदा पहुंचे थे। जहां बैंड-बाजे, ढोल-ताशे संचालकों ने नए नियमों को लेकर पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान को अवगत कराते हुए ज्ञापन दिया था। इस के चलते शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि आप बैंड बजाएं, ढोल बजाएं, ताशे बजाएं।।। कोई रोक नहीं, कोई रोकेगा तो मैं देख लूंगा। 

पिछले शनिवार को शिवराज सिंह चौहान ने जिले के भेरूंदा में रोड स्वीपिंग और सफाई लिफ्ट का लोकार्पण किया। इस के चलते भाजपा के वरिष्ठ नेता ने लाडली बहनों सहित कार्यकर्ताओं को भी संबोधित किया। इसी के चलते पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान को बैंड-बाजे, ढोल-ताशे संचालकों ने अपनी मांगों को लेकर अवगत कराया ज्ञापन दिया। इस पर पूर्व सीएम शिवराजसिंह चौहान ने आश्वस्त करते हुए कहा कि डीजे पर प्रतिबंध है। आप बैंड बजाएं, ढोल बजाएं, ताशे बजाएं। कोई रोक नहीं। कोई रोकेगा तो मैं देख लूंगा।  

वहीं, भेरूंदा के बैंड संचालक राकेश गौर स्थानीय मीडिया को बताया कि पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान को नए नियमों को लेकर ज्ञापन दिया था, जिसमें उन्होंने कहा कि आप बैंड, ढोल ताशे बजाएं। बता दें कि मध्य प्रदेश में सीएम पद की शपथ लेते ही डॉ मोहन यादव की मंत्रिमंडल ने पहला आदेश जारी किया है तथा लाउड स्पीकर की तेज आवाज पर अंकुश लगा दिया। इस आदेश के अनुसार, धार्मिक और सार्वजनिक स्थलों पर लाउड स्पीकर यदि तय डेसिबल से ज्यादा आवाज में बजता सुनाई देगा तो इस पर प्रतिबंध लगाया जाएगा। इस आदेश के लिए सर्वोच्च न्यायालय की गाइड लाइन का हवाला दिया गया। 

रेल यात्रियों के लिए बड़ी खबर, कोहरे के कारण लेट हुई कई ट्रेनें, यहां देखें सूची

रोजाना आंवला खाने के क्या फायदे हैं?

झारखंड के छात्र राम राउत की इटली में रहस्यमयी मौत, परिवार ने सरकार से लगाई शव लाने की गुहार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -