शानदार फीचर्स के साथ आप जरूर खरीदें ये 2 कार

इस बात में कोई भी शक नहीं है कि इलेक्ट्रिक कारें, पेट्रोल और डीजल की कारों से महंगी होती जा रही हैं. लेकिन, यदि आप कोई ऐसी इलेक्ट्रिक कार ढूंढ रहे हैं, जो कम दाम में बाजार में उपलब्ध हो, तो यहां आपकी तलाश भी पूरी हो जाएगी. दरअसल, हमने आपके लिए कुछ सस्ती इलेक्ट्रिक कारों की जानकारी जुटाई है. इन कारों में  हुंडई कोना और एमजी ZS EV, शामिल है.

एमजी जैडएस ईवी: MG ZS EV में 44-kWh का बैटरी पैक है. इसे एक रेगुलर 15 एम्पीयर वॉल सॉकेट के इस्तेमाल से 17 से 18 घंटों में फुल चार्ज  भी कर सकते है. वहीं, फास्ट चार्जर से इसे 50 मिनट में 0 से 80 फीसद तक चार्ज कर पाएंगे. यह सिंगल चार्ज पर 419 किलोमीटर की ड्राइविंग रेंज देती है. ईवी का मूल्य 20.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होता है.

ब्रिटिश मोटर कार निर्माता कंपनी एमजी (MG) की इलेक्ट्रिक कार का वर्ष 2021 की सेल में 145 फीसद की बढ़ोतरी हुई है. इंडिया  में कंपनी के ईवी पोर्टफोलियो में एक स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल जेडएस ईवी (MG ZS EV) है. कंपनी ने इसे जनवरी, 2020 में लॉन्च कर दिया गया था. जिसके उपरांत बीते वर्ष फरवरी में इसे नए वर्जन में पेश  किया जाने वाला है.

हुंडई कोना ईवी: Hyundai Kona एक इलेक्ट्रिक SUV कार है, जिसका मूल्य 23.79 लाख रुपये से शुरू होती है. Kona में 39.2 kWh बैटरी पैक है. यह सिंगल फुल चार्ज पर 452 किलोमीटर की ड्राइविंग रेंज ऑफर भी कर चुके है. फास्ट चार्जर से इसे एक घंटे में 80 फीसद तक चार्ज किया जा सकता है.

जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाली यामाहा की ये बाइक

कम दाम ज्यादा सेफ्टी के साथ मिल रही हुंडई और किआ की ये कार

बहुत ही कम दाम में इन कारों के साथ मिल रहे 6 एयरबैग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -