कम दाम ज्यादा सेफ्टी के साथ मिल रही हुंडई और किआ की ये कार

विश्व में इंडिया में मानक के रूप में 6 एयरबैग की आवश्यकता वाली कारों की हालिया खबरों के साथ, हमने उन कारों की तादाद पर ध्यान दिया जो वास्तव में एक प्राइस ब्रैकेट के नीचे 6 एयरबैग के साथ पेश की जा रही है. हमें केवल कुछ कारें मिलीं जो 6 एयरबैग प्रदान करती हैं और जो करती हैं, उन्हें उनके टॉप-एंड वैरिएंट में भी लॉन्च कर रही है. वर्तमान में, सभी कारों में मानक के रूप में 2 एयरबैग की आवश्यकता होती है और यह एक ऐसी चीज है जिसका पालन सभी कारें सबसे सस्ती कारों के साथ भी कर रही है. हालांकि, कई कारों में 15 लाख से कम में 6 एयरबैग नहीं दिए जाते है. यहां हम देखेंगे कि कितने लोग 15 लाख से कम कीमत वाले टॉप-एंड वेरिएंट के साथ 6 एयरबैग के साथ दी जा रही है. 

Hyundai Verna: Verna मिडसाइज सेडान है लेकिन Hyundai ने इस कार को 6 एयरबैग्स के साथ लॉन्च की गई है. SX (O) ट्रिम वाली Verna में 6 एयरबैग्स भी दिए जा रहे है. Verna भी दो पेट्रोल इंजन ऑप्शन के साथ उपलब्ध है जिसमें दोनों के साथ ऑटोमैटिक गियरबॉक्स भी प्रदान किया जा रहा है. आप एक डीजल इंजन वाली Verna भी प्राप्त कर सकते हैं जो एक टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ उपलब्ध है. 6 एयरबैग वाली वरना 11.1 लाख से अधिक के मूल्य में उपलब्ध है.

Kia Sonet: हम बता दें कि Sonet सबसे किफायती Kia कार है लेकिन इस सबकॉम्पैक्ट SUV को इंडियन मार्केट में GTX+ ट्रिम के साथ 6 एयरबैग भी मिलते हैं. सॉनेट 2 पेट्रोल इंजनों के साथ उपलब्ध है, जिसमें एक टर्बो पेट्रोल यूनिट भी दिया जा रहा है, जबकि आप इसे डीजल इंजन के साथ भी भी खरीद सकते है. सोनेट में दोनों इंजनों के साथ मैन्युअल/ऑटोमेटिक ऑप्शन में भी पेश है. 6 एयरबैग वाला सॉनेट केवल जीटीएक्स ट्रिम के साथ टॉप-एंड वेरिएंट के साथ उपलब्ध है जिसका मूल्य 12.3 लाख रुपये है.

मात्र 7 लाख में आप भी खरीद सकते है ये 3 कार

अब Toyota को टक्कर देने आई ये दो नई कारें

बांग्लादेश सामूहिक विद्रोह दिवस मना रहा है

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -