बहुत ही कम दाम में इन कारों के साथ मिल रहे 6 एयरबैग

विश्व में इंडिया में मानक के रूप में 6 एयरबैग की आवश्यकता वाली कारों की हालिया खबरों के साथ, हमने उन कारों की तादाद पर ध्यान दिया जो वास्तव में एक प्राइस ब्रैकेट के नीचे 6 एयरबैग के साथ पेश की जा रही है. हमें केवल कुछ कारें मिलीं जो 6 एयरबैग प्रदान करती हैं और जो करती हैं, उन्हें उनके टॉप-एंड वैरिएंट में भी लॉन्च कर रही है. वर्तमान में, सभी कारों में मानक के रूप में 2 एयरबैग की आवश्यकता होती है और यह एक ऐसी चीज है जिसका पालन सभी कारें सबसे सस्ती कारों के साथ भी कर रही है. हालांकि, कई कारों में 15 लाख से कम में 6 एयरबैग नहीं दिए जाते है. यहां हम देखेंगे कि कितने लोग 15 लाख से कम कीमत वाले टॉप-एंड वेरिएंट के साथ 6 एयरबैग के साथ दी जा रही है. 

Hyundai i20: नई i20 वर्तमान में सबसे सस्ती कारों में से एक कही जाती है, जो अपने एस्टा (O) वेरिएंट के साथ 6 एयरबैग के साथ मिल रही है और साथ ही 9.5 लाख रुपये के मूल्य के साथ 6 एयरबैग के साथ पेश की जाती है, i20 एक प्रीमियम हैचबैक है जिसमें सनरूफ अन्य फीचर्स हैं, लेकिन तथ्य यह है कि इस मूल्य  पर आपको 6 एयरबैग मिलते हैं, यह सुरक्षा के केस में हमारी बुक में हाई रैंक बना रही है. कुछ अन्य किफायती Hyundai कार्स जैसे Nios या Aura में 6 एयरबैग नहीं मिलते हैं इसलिए i20 इस फीचर वाली हैचबैक में से एक के साथ ही इसे पाने वाली सबसे सस्ती Hyundai की कार है.

Hyundai Venue: Venue एक सबकॉम्पैक्ट SUV है और इसमें 6 एयरबैग्स भी दिए जा रहे है. Venue इसे अपने SX (O) ट्रिम से पेश करने का काम भी करती है. वेन्यू डीजल और पेट्रोल इंजन के साथ उपलब्ध है जिसमें DCT ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ टर्बो पेट्रोल की सुविधा भी दी जा रही है. Venue उन कुछ सबकॉम्पैक्ट SUVs में से एक है जो 6 एयरबैग्स ऑफर करती है और फिर यह हाई स्पेक ट्रिम्स के लिए है. 6 एयरबैग वाली वेन्यू  का मूल्य 11.3 लाख रुपये है.

बांग्लादेश सामूहिक विद्रोह दिवस मना रहा है

अब Toyota को टक्कर देने आई ये दो नई कारें

Yamaha ने पेश किया दमदार फीचर्स से भरपूर इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानिए क्या है खासियत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -