सुष्मिता सेन ने फैंस को बताया सबसे अच्छे निर्णय कब लिए जाते हैं
सुष्मिता सेन ने फैंस को बताया सबसे अच्छे निर्णय कब लिए जाते हैं
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और विश्वसुंदरी बन चुकीं सुष्मिता सेन इन दिनों अपनी नयी नयी पोस्ट के जरिये चर्चाओं में हैं। जी दरअसल वह हर दिन कुछ ना कुछ ऐसा पोस्ट कर रहीं हैं जिससे उनका नाम सुर्ख़ियों में चल रहा है। वैसे सुष्मिता आए दिन अपनी इंट्रेस्टिंग फोटोज और वीडियो शेयर कर फैंस का मनोरंजन करती है। अब इसी क्रम में हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर कैप्शन से फैंस का दिल जीत लिया है। आप देख सकते हैं सुष्मिता ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर समंदर के पास बैठी हुई खुबसूरत फोटो शानदार मैसेज के साथ शेयर की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

अपनी इस प्यारी सी तस्वीर को बीते गुरुवार को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है 'तटस्थ रहने पर आप सही निर्णय लेते हैं।' आप देख सकते हैं वह समुद्र के पास दिखाई दे रहीं हैं। कैप्शन में वह लिखती हैं, "मेरा थिंकिंग पाउट। जब भी मैं समुद्र के पास होती हूं। मेरे पास, मेरे पास भूमि और महासागर दोनों के बारे में एक सुंदर दृष्टिकोण होता है।। यह एक ऐसी जगह है जहां मैं तटस्थ होती हूं। मैंने सीखा है कि सबसे अच्छे निर्णय वहीं से लिए जाते हैं, जहां आप तटस्थ होते हैं।"

अब तक सुष्मिता के इस फोटो को 2 लाख 61 हज़ार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। इस तस्वीर को देखकर उनके कई सारे फैंस तेजी से कमेंट्स भी कर रहे हैं और अपना-अपना रिएक्शन दे रहे है। वैसे अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करे तो सुष्मिता सेन ने पिछले साल ओटीटी प्लेटफार्म के जरिए वेब सीरीज 'आर्या' के जरिए अपना डिजिटल डेब्यू किया। जी दरअसल इस वेबसीरीज में वह बेहतरीन अंदाज से सभी का दिल जीतने में कामयाब हुईं थीं।

भारतीय नौसेना में निकली भर्ती, ये लोग कर सकते है आवेदन

कोरोना मरीजों का पता लगाएंगे ये ट्रेंड डॉग्स, दी गई है खास ट्रेनिंग

सनी लियोनी ने मनाया अपने जुड़वा बेटों का जन्मदिन, शेयर की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -