'अवतार-2' के लिए आपको इंतजार करना होगा - जेम्स कैमरून
'अवतार-2' के लिए आपको इंतजार करना होगा - जेम्स कैमरून
Share:

हॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता जेम्स कैमरून ने हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में कहा कि, फिल्म 'अवतार 2' का पहला दृश्य पानी के नीचे फिल्माने की चुनौतियों को पूरा कर लिया है. उन्होंने बताया कि, फिल्म 'अवतार 2' का पहला दृश्य पानी के बीच शूट करने में कामयाबी हासिल कर ली है.

खबरों के अनुसार उनका कहना है कि, "हमने कई बार परीक्षण किए और हमने पहली बार पिछले मंगलवार (14नवंबर) को जाकर सफलता हासिल की, हमने वास्तव में हमारे युवा कलाकारों के साथ पानी के नीचे पूरे दृश्य को शूट किया है. इस दृश्य में छह किशोर व एक सात वर्षीय लड़का था और उन सबने पानी के अंदर इस दृश्य को पूरा किया"

बता दे कि, पानी के अंदर शूटिंग की चुनौतियों के कारण 2009 की ऑस्कर विजेता फिल्म की बहु प्रतीक्षित अगली कड़ी की रिलीज पहले कई बार स्थगित हो चुकी है. इसके अलावा बताया गया कि, फिल्म के दृश्यों को फिल्माने में आ रही चुनौतियों के कारण साल की शुरुआत में फिल्म प्रोडक्शन के लोगों को मज़बूरी में फिल्म की 21 दिसंबर, 2018 की तारीख को आगे बढ़ाना होगा.

ये भी पढ़े

बेबो और लोलो संग कई बॉलीवुड अदाकाराओं ने की जमकर पार्टी

बेबो और लोलो संग कई बॉलीवुड अदाकाराओं ने की जमकर पार्टी

बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते मुन्नाभाई

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -