बेबो और लोलो संग कई बॉलीवुड अदाकाराओं ने की जमकर पार्टी
बेबो और लोलो संग कई बॉलीवुड अदाकाराओं ने की जमकर पार्टी
Share:

हाल ही में बॉलीवुड की कुछ खूबसूरत बालाये पार्टी करते हुए नजर आई. दरअसल नताशा पूनावाला ने अपने घर एक पार्टी ऑर्गनाइज़ की थी जिसमे बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस शामिल हुई. पार्टी में करीना कपूर अपनी बहन करिश्मा कपूर क़े साथ शामिल हुई. इस पार्टी में करीना और करिश्मा क़े अलावा और भी कई सुपर मॉम शामिल हुई. मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा, मनीष मल्होत्रा, रीमा जैन और हसीना जेठमलानी जैसे स्टार्स भी पार्टी में नजर आये. इन सभी ने यहाँ मिलकर खूब मस्ती की. पार्टी को नताशा ने होस्ट किया.

पार्टी की कुछ फोटो को अमृता अरोरा और मनीष मल्होत्रा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. करीना अपने बेटे तैमूर क़े बर्थडे आने से पहले ही पार्टी करते हुए नजर आई. वैसे ये गैंग तो अक्सर पार्टी करती ही रहती है. अब ये देखना दिलचस्प है कि अगली पार्टी कब होती है. बता दे करीना इन दिनों अपनी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' की शूटिंग में व्यस्त है. वैसे जल्द ही करीना के छोटे नवाब तैमूर का पहला बर्थडे आने वाला है. तैमूर की बर्थडे पार्टी में तो पुरे बॉलीवुड के सदस्यों के शामिल होने की उम्मीदे जताई जा रही है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते मुन्नाभाई

फिल्म 'साहो' को इन भाषाओं में बनाना चाहती है श्रद्धा

जरीन ने मेकर्स से पूछा - मुझे पहले फिल्म क्यों नहीं दिखाई ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -