इलेक्ट्रिक बाइक खरीदने के लिए आपके पास है और भी खास विकल्प
इलेक्ट्रिक बाइक खरीदने के लिए आपके पास है और भी खास विकल्प
Share:

इलेक्ट्रिक बाइक से चलने का मतलब है कि ईंधन पर खर्च होने वाले पैसे की टेंशन से पूरी तरह से फ्री हो जाना. ऐसा इसीलिए क्योंकि इलेक्ट्रिक बाइक का खर्च पेट्रोल बाइकों के मुकाबले बहुत ही अधिक हो जाता है. ऐसे में अगर आप अपने लिए कोई इलेक्ट्रिक बाइक खरीदने के बारें में सोच रहे है, तो आज हम आपको देश में मौजूद ऐसी इलेक्ट्रिक बाइक्स के बारें में जानकारी देने जा रहे है, जिन्हें बहुत ही बेहतर माना जाता है.

रेवोल्ट आरवी 400: रेवोल्ट आरवी 400 सिंगल चार्ज पर 150 किलोमीटर तक की रेंज प्रदान करती है. इसे चार्ज करने में साढ़े 4 घंटे का समय लग जाता है. जिसका मूल्य 1.16 लाख रुपये है. रेवोल्ट RV 400 की टॉप स्पीड 85 किमी प्रति घंटा है. 

कोमाकी रेंजर: कोमाकी रेंजर एक क्रूजर इलेक्ट्रिक बाइक है. कोमाकी रेंजर का मूल्य 1.68 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है. सिंगल चार्ज पर बना हुआ है 220 किलोमीटर तक की रेंज प्रदान करती है. जिसके साथ साथ यह लुक्स में बुलेट और बजाज एवेंजर की माफिक दिखाई देता है.

Tork Kratos R: Tork Kratos R में 4 Kwh लिथियम-आयन बैटरी का पैक भी दिया जा रहा है. जिसमे एक पावरफुल इलेक्ट्रिक मोटर भी दी जा रही है जो 9.0 Kw का पावर और 38 Nm का टॉर्क जनरेट करने का काम करती है. इस बाइक की अधिकतम स्पीड 105 किलोमीटर प्रति घंटा है. कंपनी का दावा है कि एक बार फुल चार्ज होने पर बाइक 180km तक की रेंज दे सकती है. जिसका मूल्य 1.17 लाख रुपये से शुरू होती है.

जल्द ही मारुती लॉन्च करने जा रही है ऐसी कार जो चाबी खो जाने पर भी इस तरह करेगी काम

क्या आप भी कम मूल्य में तलाश रहे है शानदार कार तो इससे बेहतर और कुछ नहीं

अब तक की सबसे सस्ती कार की लिस्ट में शामिल है ये चार पहिया वाहन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -