अब तक की सबसे सस्ती कार की लिस्ट में शामिल है ये चार पहिया वाहन
अब तक की सबसे सस्ती कार की लिस्ट में शामिल है ये चार पहिया वाहन
Share:

इंडियन मार्केट में 7-सीटर SUV स्पेस तेजी से वृद्धि देखने के लिए मिली है कई निर्माता अब सस्ती थी-रो वाली कारों को लॉन्च करने जा रही है, विशेष रूप से हाई राइडिंग SUVs. यदि आप एक किफायती 7-सीट SUV के लिए मार्केट में आ चुके है, तो हमने इंडिया में वर्तमान में उपलब्ध सबसे सस्ती SUV की एक लिस्ट तैयार की है जो आपको निर्णय लेने में सहायता करने वाले है.

Mahindra Bolero: Mahindra Bolero सबसे सस्ती 7-सीटर SUV है जिसे आप वर्तमान में भी खरीद सकते है. महिंद्रा वर्कहॉर्स देश में घरेलू निर्माता का सबसे अधिक बिकने वाला प्रॉडक्ट बन चुका है, और ग्रामीण क्षेत्रों और टियर 2/3 शहरों में बहुत पॉपुलर है. महिंद्रा वर्तमान में बोलेरो को 3 वेरिएंट्स, बी4, बी6, और बी6 (ओ) में पेश करती है, जिनकी कीमत क्रमशः 8.99 लाख रुपये, 9.79 लाख रुपये और 9.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है.

Mahindra Bolero Neo: बोलेरो नियो बोलेरो का एक मॉर्डन विकल्प के साथ मिल रही है, जिसका उद्देश्य नियमित बोलेरो की तुलना में प्रीमियम फीचर्स की एक सीरीज के साथ नेमप्लेट की पॉपुलरिटी को और भी ज्यादा बढ़ाना है. जिसका मूल्य 8. 99 - 11.33 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के मध्य है.  बोलेरो नियो को दूसरी रो के पीछे दो जंप सीटें मिलती हैं. इसे एकमात्र 1.5-लीटर डीजल इंजन के साथ लॉन्च किया जाने वाले है जो 100 पीएस की पावर और 260 NM का टॉर्क जेनरेट कर सकता है, जो 5-स्पीड एमटी के साथ है.

Mahindra Scorpio: महिंद्रा इंडिया में न्यू जेन स्कॉर्पियो का टेस्ट कर रहा है, करंट जेनरेशन वर्जन को बेचा जा रहा है. जिसका मूल्य वर्तमान में 13.18 लाख रुपये से 18.14 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के बीच है. स्कॉर्पियो देश की तीसरी सबसे सस्ती 7-सीटर SUV है.

ये है बेस्ट एडवेंचर बाइक, जीत लेगी अक भी दिल

कम कीमत और शानदार फीचर्स के साथ आज ही अपने घर लाए ये कार

यहाँ से आप भी खरीद सकते है ये शानदार कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -