क्या आप भी कम मूल्य में तलाश रहे है शानदार कार तो इससे बेहतर और कुछ नहीं
क्या आप भी कम मूल्य में तलाश रहे है शानदार कार तो इससे बेहतर और कुछ नहीं
Share:

इंडियन मार्केट में 7-सीटर SUV स्पेस तेजी से वृद्धि देखने के लिए मिली है कई निर्माता अब सस्ती थी-रो वाली कारों को लॉन्च करने जा रही है, विशेष रूप से हाई राइडिंग SUVs. यदि आप एक किफायती 7-सीट SUV के लिए मार्केट में आ चुके है, तो हमने इंडिया में वर्तमान में उपलब्ध सबसे सस्ती SUV की एक लिस्ट तैयार की है जो आपको निर्णय लेने में सहायता करने वाले है.

Mahindra Scorpio: महिंद्रा इंडिया में न्यू जेन स्कॉर्पियो का टेस्ट कर रहा है, करंट जेनरेशन वर्जन को बेचा जा रहा है. जिसका मूल्य वर्तमान में 13.18 लाख रुपये से 18.14 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के बीच है. स्कॉर्पियो देश की तीसरी सबसे सस्ती 7-सीटर SUV है.

Mahindra XUV 700: महिंद्रा की XUV700 5 और 7 सीटर वर्जन में मिल रही है. जिसमे 2.2 लीटर का एमहॉक डीजल इंजन और 2.0 लीटर का mStallion पेट्रोल इंजन का विकल्प भी दिया जा रहा है . यह 6 स्पीड मेनुअल और 6 स्पीड ऑटोमेटिक गियर बॉक्स के साथ मिल रही है. इसमें फीचर्स का अच्छा खासा पैक भी दिया जा रहा है. जिसका मूल्य 13.18 लाख रुपये से लेकर 24.59 लाख रुपये तक एक्स शोरूम तक कहा जा रहा है.

MG Hector Plus: इस लिस्ट में हेक्टर प्लस एकमात्र नॉन-महिंद्रा कार है, जो वर्तमान में 6- और 7-सीट कॉन्फ़िगरेशन दोनों ही मिल रहे है. MG Hector Plus में 1.5-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन है जो 143 PS की पावर और 250 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट कर सकता है वहीं 2.0-लीटर डीजल यूनिट 170 PS की पावर  और 350 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. 7-सीट वेरिएंट में केवल 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन है, जबकि 6-सीट वेरिएंट में ऑप्शनल CVT ऑटो भी दिया जा रहा है. जिसका मूल्य 16.14 लाख रुपये से लेकर 20.74 लाख रुपये के बीच एक्स शोरूम है.

ये है बेस्ट एडवेंचर बाइक, जीत लेगी अक भी दिल

कम कीमत और शानदार फीचर्स के साथ आज ही अपने घर लाए ये कार

यहाँ से आप भी खरीद सकते है ये शानदार कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -