'आपको तेलंगाना की चिंता करने की जरूरत नहीं..', राहुल गांधी पर सीएम की बेटी कविता ने साधा निशाना
'आपको तेलंगाना की चिंता करने की जरूरत नहीं..', राहुल गांधी पर सीएम की बेटी कविता ने साधा निशाना
Share:

निजामाबाद: भारत राष्ट्र समिति (BRS) की विधायक और तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर की बेटी के कविता ने गुरुवार को कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए दावा किया कि राज्य देश में प्रति व्यक्ति आय के मामले में शीर्ष स्थान पर है। BRS एमएलसी के कविता ने राहुल गांधी को नसीहत देते हुए कहा कि, "राहुल गांधी को तेलंगाना के लोगों की चिंता करने की ज़रूरत नहीं है।"

कविता ने आगे कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी को गुमराह किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि, "राहुल ने तेलंगाना सरकार पर कुछ परियोजनाओं में 1 लाख करोड़ रुपये के भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है। पटकथा लेखक उन्हें (राहुल को) गुमराह कर रहे हैं। हम जानते हैं कि अपना राज्य कैसे चलाना है। हम प्रति व्यक्ति आय, धान उत्पादन और सिंचाई परियोजना के मामले में देश में नंबर एक राज्य हैं।" इस बीच, तेलंगाना के भूपालपल्ली में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने KCR के नेतृत्व वाली बीआरएस सरकार पर "भ्रष्टाचार" का आरोप लगाया। 

राहुल ने कहा कि, "आपने एक ऐसे तेलंगाना का सपना देखा था, जहां के लोग शासन करेंगे, लेकिन पिछले दस वर्षों में, आपके सीएम केसीआर ने खुद को लोगों से दूर कर लिया और केवल उनका परिवार राज्य पर शासन कर रहा है, जिससे आपका सपना चकनाचूर हो गया। तेलंगाना में भारत में सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार है, जो तेलंगाना के युवाओं और महिलाओं पर प्रतिकूल प्रभाव डालता है।" राहुल गांधी ने जोर देकर कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चाहती है कि BRS राज्य चुनाव जीते। राहुल ने कहा कि, "भाजपा, BRS और AIMIM सहयोग कर रहे हैं, ये सभी पार्टियां कांग्रेस पर हमला कर रही हैं। भाजपा विपक्षी दलों की आवाज दबाने के लिए उनके खिलाफ मामले दर्ज कर रही है, फिर भी KCR के खिलाफ कोई मामला नहीं है। सीएम केसीआर के खिलाफ CBI और ED का मामला न होना सवाल उठाता है।'

भारतीय चुनाव आयोग (ECI) ने 9 अक्टूबर को ऐलान किया कि तेलंगाना विधानसभा चुनाव 30 नवंबर को होंगे। वोटों की गिनती 3 दिसंबर को होगी। तेलंगाना में आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा, सत्तारूढ़ भारत राष्ट्र समिति और कांग्रेस के बीच त्रिकोणीय मुकाबला होने वाला है। 2018 में हुए पिछले विधानसभा चुनाव में, BRS 119 में से 88 सीटें जीतने में कामयाब रही थी और उसका वोट शेयर 47.4 प्रतिशत था। कांग्रेस 19 सीटों के साथ दूसरे स्थान पर रही। उसका वोट शेयर 28.7 फीसदी था। 

बंद कमरे में 'फिलिस्तीनी' दूत के साथ भारतीय मुस्लिम नेताओं की 'गुप्त' बैठक, मोदी सरकार से एक सुर में की ये मांग

KCR पर राहुल गांधी ने लगाया परिवारवाद का आरोप, बोले- तेलंगाना का पूरा नियंत्रण एक ही 'परिवार' के पास

मनीष सिसोदिया का पीछा नहीं छोड़ रहा शराब घोटाला, नहीं मिल पा रही जमानत, अब कोर्ट ने 22 नवंबर तक जेल भेजा !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -