Share:
'नल्ली नहीं, तो शादी नहीं..', मटन को लेकर हुआ विवाद, दूल्हे को लेकर वापस लौट गई बारात
'नल्ली नहीं, तो शादी नहीं..', मटन को लेकर हुआ विवाद, दूल्हे को लेकर वापस लौट गई बारात

हैदराबाद: तेलंगाना में एक शादी केवल इसलिए रद्द कर दी गई, क्योंकि दूल्हे का परिवार दुल्हन के परिवार द्वारा चुने गए मांसाहारी भोजन में मटन बोन मैरो (नल्ली) नहीं दिए जाने से नाराज था। दुल्हन निज़ामाबाद से आई थी, जबकि दूल्हा जगतियाल से आया था। नवंबर में दुल्हन के घर पर उनकी सगाई हुई, लेकिन समारोह जल्द ही स्थगित कर दिया गया। दुल्हन के परिवार ने अपने मेहमानों के साथ-साथ दूल्हे के रिश्तेदारों के लिए मांसाहारी रात्रिभोज की योजना बनाई थी।

जब मेहमानों ने बताया कि मटन की नल्ली उपलब्ध नहीं कराइ जा रही है, तो शादी समारोह के बाद झगड़ा शुरू हो गया। जब मेज़बानों, दुल्हन के परिवार ने स्वीकार किया कि व्यंजनों में बोन मैरो का उपयोग नहीं किया गया है, तो बहस गर्म हो गई। मामला तुरंत स्थानीय पुलिस स्टेशन तक पहुंच गया, जहां अधिकारियों ने इस मुद्दे पर दूल्हे पक्ष को समझाने का प्रयास किया। स्थानीय पुलिस स्टेशन के अधिकारियों ने दूल्हे के परिवार को विवाद समाप्त करने के लिए प्रोत्साहित करने का प्रयास किया, लेकिन समूह इस बात से क्रोधित हो गया कि उन्होंने इसे "अपमान" समझा और पीछे हटने से इनकार कर दिया।

दुल्हन के परिवार ने यह भी दावा किया कि उन्हें इसके बारे में पहले से सूचित नहीं किया गया था, इसलिए भोजन में अस्थि मज्जा को शामिल नहीं किया गया था। दूल्हे के परिवार द्वारा शादी रद्द करने के साथ मामला समाप्त हुआ। अंततः, पुलिस और स्थानीय लोग यह देखकर चौंक गए कि इस समस्या के कारण शादी रद्द कर दी गई और दोनों पक्ष अपने-अपने स्थानों पर लौट आए। कई लोगों ने बताया कि यह घटना एक लोकप्रिय तेलुगु फिल्म के परिदृश्य से मिलती जुलती है। 'बालागम', जो मार्च में रिलीज़ हुई थी, में मटन बोन मैरो को लेकर दो परिवारों के बीच संघर्ष के कारण एक शादी रद्द होने का चित्रण किया गया था।

'हमारा भी गाज़ा जैसा हश्र होगा..', फारूक अब्दुल्ला के बयान पर भड़की भाजपा

कर्नाटक में बेरोज़गारों को 3000 रुपए मासिक भत्ता ! योजना लॉन्च कर सीएम सिद्धारमैया बोले- हमें पीएम मोदी को गलत साबित किया

न्यू ईयर पार्टी को लेकर अलर्ट हुई बैंगलोर पुलिस, 1 बजे तक जश्न ख़त्म करने के आदेश जारी !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -