IIT जोधपुर में आप भी पा सकते है सकारी नौकरी का शानदार मौका, जल्द से जल्द करें आवेदन
IIT जोधपुर में आप भी पा सकते है सकारी नौकरी का शानदार मौका, जल्द से जल्द करें आवेदन
Share:

भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (IIT) जोधपुर ने वर्ष 2023 के लिए जूनियर रिसर्च फेलो रिक्तियों के लिए अपनी भर्ती की घोषणा की है। इच्छुक उम्मीदवार 16 मार्च 2023 से पहले रिक्तियों के लिए आवेदन कर सकते हैं। इस ब्लॉग पोस्ट में, हम IIT जोधपुर के बारे में सभी आवश्यक विवरण प्रदान करेंगे। भर्ती 2023, जिसमें योग्यता, रिक्ति गणना, वेतन, नौकरी का स्थान और आवेदन प्रक्रिया शामिल है।

IIT जोधपुर भारत के सबसे प्रतिष्ठित इंजीनियरिंग संस्थानों में से एक है। यह इंजीनियरिंग, विज्ञान, मानविकी और सामाजिक विज्ञान के विभिन्न विषयों में स्नातक, स्नातकोत्तर और डॉक्टरेट कार्यक्रम प्रदान करता है। IIT जोधपुर वर्तमान में जूनियर रिसर्च फेलो के पद के लिए योग्य उम्मीदवारों की तलाश कर रहा है।

पद का नाम - जूनियर रिसर्च फेलो

संगठन और रिक्ति विवरण- 1 पद

वेतन-  वेतनमान 31000 रुपये प्रति माह है। 

आवेदन करने की अंतिम तिथि - 16/03/2023

योग्यता- IIT जोधपुर भर्ती 2023 के लिए आवश्यक शैक्षणिक योग्यता M.Sc. उम्मीदवारों के साथ एम.एससी। प्रासंगिक क्षेत्रों में IIT जोधपुर में जूनियर रिसर्च फेलो के पद के लिए आवेदन कर सकते हैं।

आवेदन कैसे करें- उम्मीदवार जो IIT भर्ती 2023 के लिए आवेदन कर रहे हैं, उन्हें अंतिम तिथि यानी 16/03/2023 से पहले आवेदन करना होगा। अंतिम तिथि के बाद आवेदन स्वीकार नहीं किये जायेंगे अत: अंतिम तिथि से पहले आवेदन करें।  यहां IIT भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने के चरण दिए गए हैं:

आधिकारिक वेबसाइट - iitj.ac.in भर्ती प्रक्रिया के बारे में अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आईआईटी जोधपुर की आधिकारिक वेबसाइट यानी iitj.ac.in देख सकते हैं।

सरकारी कंपनी में निकली बंपर नौकरियां, ये लोग करें आवेदन

उच्च न्यायालय ओड़िशा ने इस पद पर निकाली बंपर भर्तियां

शिक्षा विभाग में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, फटाफट कर लें आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -