CGPSC में आप भी पा सकते है सरकारी नौकरी
CGPSC में आप भी पा सकते है सरकारी नौकरी
Share:

क्या आप छत्तीसगढ़ में सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं? फिर, CGPSC भर्ती 2023 वह अवसर हो सकता है जिसकी आपको तलाश है। छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग (सीजीपीएससी) वर्तमान में सहायक निदेशक रिक्तियों के पद के लिए योग्य उम्मीदवारों को भर्ती कर रहा है। सरकारी क्षेत्र में काम करने के इच्छुक लोगों के लिए यह एक अच्छा अवसर है। इस ब्लॉग पोस्ट में, हम आपको सीजीपीएससी भर्ती 2023 के बारे में सभी आवश्यक विवरण प्रदान करेंगे, जिसमें योग्यता आवश्यकताएं, रिक्तियों की संख्या, वेतन, नौकरी का स्थान और आवेदन प्रक्रिया शामिल हैं।

सीजीपीएससी भर्ती 2023: अवलोकन

संगठन: छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग (सीजीपीएससी)

पद का नाम: सहायक निदेशक

कुल रिक्ति: 2 पद

वेतन: रु. 56,100 - रु. 177,500 प्रति माह

नौकरी स्थान: रायपुर

आवेदन करने की अंतिम तिथि: 03/06/2023

आधिकारिक वेबसाइट: psc.cg.gov.in

समान नौकरियां: सरकारी नौकरियां 2023
 
योग्यता: न्यूनतम योग्यता पूरी करने वाले उम्मीदवार ही सीजीपीएससी भर्ती 2023 में सहायक निदेशक रिक्तियों के लिए आवेदन करने के पात्र हैं। आधिकारिक अधिसूचना पद के लिए कोई विशिष्ट योग्यता आवश्यकताओं को प्रदान नहीं करती है। इसलिए, इच्छुक उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे अधिक जानकारी के लिए अधिसूचना की जांच करें और सुनिश्चित करें कि आवेदन करने से पहले वे पात्रता मानदंडों को पूरा करते हैं।

 रिक्ति गणना: CGPSC भर्ती 2023 ने कुल 2 सहायक निदेशक रिक्तियों की घोषणा की है। इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक अधिसूचना की जांच कर सकते हैं और 03/06/2023 से पहले ऑनलाइन / ऑफलाइन आवेदन कर सकते हैं। सीजीपीएससी भर्ती 2023 के बारे में अधिक जानकारी के लिए, सीजीपीएससी वेबसाइट पर उपलब्ध आधिकारिक अधिसूचना देखें।

वेतन: सीजीपीएससी भर्ती 2023 में सहायक निदेशक पद के लिए वेतन 56,100 रुपये से 177,500 रुपये प्रति माह है। 

अंतिम तिथि लागू करें- सीजीपीएससी भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 03/06/2023 है। इच्छुक उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे नीचे दी गई आवेदन प्रक्रिया का पालन करें और समय सीमा से पहले आवेदन करें।

आवेदन करने के चरण- उम्मीदवार जो सीजीपीएससी भर्ती 2023 के लिए आवेदन करना चाहते हैं, उन्हें 03/06/2023 से पहले आवेदन प्रक्रिया पूरी करनी होगी। यहां हमने आवेदन लिंक के साथ सीजीपीएससी भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने की पूरी प्रक्रिया संलग्न की है।

चरण 1: सीजीपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट psc.cg.gov.in पर जाएं

चरण 2: आधिकारिक साइट में, सीजीपीएससी भर्ती 2023 अधिसूचना देखें

चरण 3: संबंधित पद का चयन करें और सहायक निदेशक, योग्यता, नौकरी के स्थान और अन्य के बारे में सभी विवरण पढ़ना सुनिश्चित करें

चरण 4: आवेदन के तरीके की जांच करें और सीजीपीएससी भर्ती 2023 के लिए आवेदन करें

CURAJ में इस पद के लिए अभी करें आवेदन

PCMC में इस पद पर अभी करें आवेदन

RITES में आप भी कर सकते है इस पद के लिए आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -