आप भी अपने घर ला सकते है ये शानदार बाइक, जानिए इसकी खासियत

इंडिया में अपनी पावरफुल बाइक्स से लोगों के दिलों पर राज करने वाली देसी टू-व्हीलर कंपनी Royal Enfield इसी वर्ष मार्केट में हंगामा मचाती हुई नज़र आने वाली है। जी हां, इस वर्ष Royal Enfield की एक से बढ़कर एक बाइक लॉन्च होने वाली है, जिनमें क्रूजर सेगमेंट की Royal Enfield सुपर मीटियॉर 650 के साथ ही Royal Enfield हंटर 350  प्रमुख है। इसके साथ ही Royal Enfield 350cc सेगमेंट में 2 और धांसू बाइक लॉन्च की जा सकती है, जिनमें New Royal Enfield Classic 350 Bobber (संभावित नाम) भी हो सकती है।

ब्रैंड न्यू प्लैटफॉर्म और नया इंजन होगा:  ख़बरों का कहना है कि Royal Enfield इस वर्ष यानी 2022 में 350 CC सेगमेंट में ही 4 नई बाइक लॉन्च की जाने वाली है, जो कि ब्रैंड न्यू ‘J’ प्लैटफॉर्म पर डिलेवप होने वाली है और इनमें बिल्कुल नए इंजन नज़र आने वाली है। इसी प्लैटफॉर्म पर हालिया लॉन्च न्यू क्लासिक 350 (New Classic 350) और मीटियॉर 350 (Meteor 350) बेस्ड हैं। फिलहाल 350 CC बाइक सेगमेंट में Royal Enfield की बादशाहत है और इस सेगमेंट में कंपनी और भी नए प्रोडक्ट पेश करना चाहती है, ताकि आने वाले वक़्त में होंडा, जावा, येजदी, टीवीएस (TVS), बजाज (Bajaj) और बीएमडब्ल्यू (BMW) समेत अन्य कंपनियों से मिल रही चुनौतियों का कंपनी पर प्रभाव नहीं होने वाला है।

पावरफुल बाइक सेगमेंट में RE की तूती बोलेगी: Royal Enfield की अपकमिंग बाइक्स में New Bullet 350 और Hunter 350 के साथ ही 2022 Classic 350 Bobber पर सबकी निगाहें  अब भी बनी हुई है। ये सभी जहां लुक के मामले में बिल्कुल फ्रेश हो सकते हैं, वहीं इनके फीचर्स भी लेटेस्ट होने वाले है। इनमें ट्रिपर नैविगेशन फीचर की संभावना तो है ही, क्योंकि यह फिलहाल किसी भी बाइक के लिए आवश्यक फीचर है। कंपनी आने वाले वक़्त में इंडिया में Scram 411के साथ ही 650cc Himalayan भी लॉन्च कर सकती है, जिससे कि पावरफुल बाइक सेगमेंट में Royal Enfield की तूती बोले।

जानिए बीते वर्ष TVS ने कितने वाहनों की बिक्री की

3 वर्ष की वारंटी एवं खास फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ ये शांदा इलेक्ट्रिक स्कूटर

क्या आप भी करना चाहते है अपनी बाइक का मॉडिफिकेशन तो अपनाएं ये टिप्स

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -