3 वर्ष की वारंटी एवं खास फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ ये शांदा इलेक्ट्रिक स्कूटर
3 वर्ष की वारंटी एवं खास फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ ये शांदा इलेक्ट्रिक स्कूटर
Share:

रफ्तार गैलेक्सी स्कूटर में 60 V, 25Ah वाला लिथियम आयन बैटरी पैक भी मिल रहा है जिसके साथ 250 वाट की मोटर KEY भी दी जा रही है. कंपनी ने इस बैटरी को पोर्टेबल बनाया है जिसके चलते आप इस बैटरी को अपने घर, दफ्तर, दुकान या किसी भी दूसरे स्थान आसानी से चार्ज कर पाएंगे.

कंपनी इस बैटरी पैक पर 3 वर्ष की या 60,000 KM की वारंटी दे रही है जिसको 2 वर्ष तक और बढ़ाया जाने वाला है. इस बैटरी पैक के साथ कंपनी इस मोटर पर 3 वर्ष की वारंटी, बैटरी चार्जर पर 1 साल की वारंटी और कंट्रोलर पर 1 वर्ष  की वारंटी भी मिल रही है. कंपनी का दावा है कि ये नॉर्मल चार्जर से चार्ज करने पर ये बैटरी पैक 4 से 6 घंटे में फुल चार्ज होती है. कंपनी ने इस स्कूटर को 51,900 रुपये की शुरुआती मूल्य (एक्स शोरूम दिल्ली) के साथ बाजार में उतारा है.

जिसकी ड्राइविंग रेंज और स्पीड को लेकर कंपनी का दावा है कि ये रफ्तार गैलेक्सी स्कूटर एक बार फुल चार्ज करने के उपरांत 100 किलोमीटर की रेंज देता है. वहीं इसकी टॉप स्पीड 25 km प्रति घंटा है. रफ्तार गैलेक्सी के फीचर के बारें में बात करें तो कंपनी ने इसमें डिस्क ब्रेक, एंटी थेफ्ट स्मार्ट लॉक, स्टाइलिश एल्युमिनियम अलॉय व्हील, डिजिटल एमएफ एलईडी, एलईडी प्रोजेक्टर लैंप, स्मार्ट मोबाइल ऐप जैसे फीचर्स भी मिल रहे है.

ऑटो चलाते हुए नजर आए बॉलीवुड के बजरंगी भाईजान

तो इस वजह से लोगों को बेहद ही पसंद होती है रॉयल एनफील्ड बुलेट

BMW iX xDrive50 इलेक्ट्रिक एसयूवी को मिला ये खास फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -