मात्र इतने रुपए में आप भी अपने घर ला सकते है ये कार
मात्र इतने रुपए में आप भी अपने घर ला सकते है ये कार
Share:

अगर आप मर्सिडीज बेंज की कोई पुरानी कार खरीदने के बारें में प्लान कर रहे है तो आज हम आपके लिए मर्सिडीज बेंज की कुछ पुरानी कारों के बारें में आपको बताने जा रहे है. नई कार के मुकाबले यह बहुत कम दाम में बेचीं जा रही है. हमें महिंद्रा ग्रुप की कंपनी महिंद्रा फर्स्ट च्वॉइस की वेबसाइट पर यह कारें भी दी जा चुकी है. बता दें कि महिंद्रा फर्स्ट च्वॉइस पुरानी कारों का व्यापार  कर रही है. ऐसे में हमने जब 29 जनवरी 2022 को वेबसाइट चेक की तो हमें यह कारें भी मिल रही है.

2011 MERCEDES BENZ C CLASS 200 CGI के लिए 6.5 लाख रुपये मूल्य की मांग की जा चुकी है. यह कार कुल 84000 किलोमीटर तक ही चली हुई है. कार सेकेंड ओनर है. यह पेट्रोल इंजन की कार है. हालांकि, इसके ट्रांसमिशन को लेकर कोई भी खबर शेयर नहीं की गई है. यह सिल्वर ग्रे कलर की कार है, जो बिक्री के लिए गुरुग्राम में उपलब्ध है. वेबसाइट पर इसे कोई रेटिंग भी नहीं दी गई है.

2012 MERCEDES BENZ B CLASS B180 के लिए 7.95 लाख रुपये के मूल्य की मांग की है. यह कार कुल 59000 किलोमीटर तक चल चुकी है. कार सेकेंड ओनर है. पेट्रोल इंजन की यह कार ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस बताई जा रही है. यह सफेद रंग की कार है, जो बिक्री के लिए गुरुग्राम में उपलब्ध है. वेबसाइट पर इसे भी कोई रेटिंग नहीं अब तक नहीं दी गई है.

2010 MERCEDES BENZ E CLASS E250 CDI BLUEEFFICIENCY के लिए 7.65 लाख रुपये के मूल्य की मांग की जा चुकी है . यह कार कुल 70599 किलोमीटर तक ही चली हुई है. कार फर्स्ट ओनर है. डीजल इंजन की यह कार ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन पर भी कार्य कर रही है. यह ग्रे कलर कार है, जो बिक्री के लिए गुरुग्राम में उपलब्ध है. वेबसाइट पर इसे भी कोई रेटिंग नहीं दी गई है.

यहाँ बन रहा है देश का सबसे बड़ा चार्जिंग स्टेशन, जानिए कितनी होगी इसकी क्षमता

बेहद ही कम दाम में मिल रही ये इलेक्ट्रिक स्कूटर

आपके बजट के हिसाब से एकदम सही है ये स्कूटर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -