बेहद ही कम दाम में मिल रही ये इलेक्ट्रिक स्कूटर
बेहद ही कम दाम में मिल रही ये इलेक्ट्रिक स्कूटर
Share:

आप भी अपने घर पर इलेक्ट्रिक स्कूटर लाने के बारें में सोच रहे है, लेकिन आप यह भी सोच रहे कि ये स्कूटर आपके बजट में फिट हो भी पाएगी या नहीं, तो आज हम आपके लिए कुछ ऐसी स्कूटर लेकर आए है जिनका बजट बहुत ही कम है, तो चलिए जानते है....

Evolet Derby: इस स्कूटर का मूल्य 46529 रुपये से लेकर 60090 रुपये तक है. यह दो वेरिएंट और एक कलर में पेश किया जा चुका है. यह फ्रंट और रियर दोनों डिस्क ब्रेक के साथ मिल रही है. इसकी रेंज 90-120 किलोमीटर और टॉप स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटा बताई जा रही है.

Techo Electra Neo: टेक्नो इलेक्ट्रा नीओ का मूल्य 41,919 रुपये है. यह एक वेरिएंट और 4 कलर में लॉन्च की जा चुकी है. यह फ्रंट और रियर दोनों डिस्क ब्रेक के साथ आता है. इसकी रेंज 55-60 किलोमीटर और टॉप स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटा कहा जा रहा है.

Evolet Pony: इवोलेट पोनी का मूल्य 39,541 रुपये से लेकर 49,592 रुपये है. यह 2 वेरिएंट्स और एक कलर में भी पेश की जा चुकी है. यह फ्रंट और रियर दोनों डिस्क ब्रेक के साथ मिल रही है. इसकी रेंज 80 किलोमीटर और टॉप स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटा की है.

Ampere Reo Elite: यदि इस स्कूटर के मूल्य के बारें में बात की जाए तो 43,000 रुपये से लेकर 59987 रुपये तक है. यह दो वेरिएंट और 4 कलर में पेश की गई है. यह फ्रंट और रियर दोनों डिस्क ब्रेक के साथ आता है. इसकी रेंज 55-60 किलोमीटर और टॉप स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटा बताई जा रही है.

आपके बजट के हिसाब से एकदम सही है ये स्कूटर

कम से कम दाम में मिल रही ये शानदार बाइक

भारत में तेजी से बढ़ रही इन बाइक्स की डिमांड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -