मात्र इतने रुपए के डाउन पेमेंट में आप भी घर ला सकते है Wagon R
मात्र इतने रुपए के डाउन पेमेंट में आप भी घर ला सकते है Wagon R
Share:

इंडिया की देशी दिग्गज कंपनी Maruti Suzuki इंडियन मार्केट में Tata Motors, Mahindra, Hyundai Motors, Kia और Toyota सहित तामाम कंपनियों को करारा जवाब देने के लिए आगामी कुछ वक़्त एक्टिव रहने वाले है. बता दें कि मारुति सुजुकी अलग-अलग सेगमेंट में नई-नई SUV पेश करने के लिए काम करने में लगी हुई है . कम्पनी आने वाले कुछ दिनों में नई पीढ़ी की Brezza लॉन्च करने वाली है. वहीं प्लान के अंतर्गत 2-3 वर्षों में मीडियम साइज SUV, इलेक्ट्रिक SUV के साथ ही 7 सीटों वाली SUV को पेश करने वाली है.  

फीचर्स और माइलेज- यहां पर हम आपको सबसे पहले Wagon R की खासियत और मूल्य के बारें में बात करने वाले है. कंपनी ने इस बजट में LXi, VXi, ZXi और ZXi+ जैसे ट्रिम लेवल के 11 वेरिएंट्स में लॉन्च करने वाले है. इन वैरिएंट्स की ऑन-रोड मूल्य  5.96 लाख रुपये से लेकर 7.65 लाख रुपये तक है. इस 5 सीटर हैचबैक को 1197 cc के पेट्रोल इंजन के साथ ही सीएनजी विकल्प में भी लॉन्च किया जा चुका है. ट्रांसमिशन के बारें में बात की जाए तो मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ऑप्शन मिल सकते है. Wagon R के पेट्रोल मॉडल का माइलेज 24.35 kmpl देखने के लिए मिलने वाला है. वहीं सीएनजी मॉडल का माइलेज 34.05 km/kg है. वहीं फीचर्स के मामले में जिसका कोई जोड़ नही है. 

Wagon R का टॉप मॉडल के लिए यहां समझिए EMI का पूरा कैलकुलेशन - बेस्ट सेलिंग Wagon R ZXI Plus के बारें में बात की जाए तो जिसका एक्स शोरूम मूल्य 6.58 लाख रुपये व ऑन-रोड प्राइस 7.39 लाख रुपये है. अगर आप भी इसे खरीदने के बारें में सोच रहे है तो फाइनेंस सुविधा भी पेश. इसे आप एक लाख रुपये की डाउन पेमेंट घर ले जा सकते हैं. इसमें प्रोसेसिंग फीस और फर्स्ट मंथ EMI सहित अन्य कुछ खर्चे शामिल हैं. इतना डाउन पेमेंट करने के बाद आपको वैगनआर जेडएक्सआई प्लस पर 6,38,790 रुपये लोन भी प्रदान किया जा रहा है, इसकी वैलिडिटी 5 वर्ष तक की बताई जा रही है. कार देखो EMI कैलकुलेटर के मुताबिक, 9.8 फीसदी ब्याज के हिसाब से आपको यह कार मिलती है तो अगले 5 वर्ष  तक के लिए हर महीने 13,510 रुपये की क़िस्त देना पड़ेगा. इस कार पर आपको कुल 1.72 लाख रुपये (लगभग) ब्याज देना होगा.

एक बार चार्ज करने पर इतने किलोमीटर चल सकती है ये स्कूटर

बंपर ऑफर के साथ दमदार माइलेज में मिल रही ये कार

गर्मी और बरसात के लिए एकदम बेस्ट है ये कार, आज ही लेकर आए अपने घर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -