बंपर ऑफर के साथ दमदार माइलेज में मिल रही ये कार
बंपर ऑफर के साथ दमदार माइलेज में मिल रही ये कार
Share:

गर्मियों के इस मौसम में बाइक से चलना बहुत ही ज्यादा कठिन साबित होता है क्योंकि बाइक पर यात्रा के बीच धूप सीधे बाइक चलाने वाली की बॉडी पर पड़ने लगती है, जिससे उसे अधिक गर्मी का एहसास होता है. वहीं, अगर कोई व्यक्ति कार से चल रहा होगा तो उसके लिए सफर आसान हो जाएगा क्योंकि वह आराम से कार में एसी चलाकर अपनी यात्रा कर पाएंगे. हालांकि, कार खरीदने का मतलब होता है, बड़ा खर्चा उठाना. ऐसे में स्वभाविक है कि अगर किसी व्यक्ति को कार खरीदने के समय कोई ऐसी डील मिल जाए, जिसमें उसके पैसे बचें, तो इससे अच्छी बात और क्या हो सकती है भला. इसीलिए, आज हम आपके लिए हुंडई द्वारा उसकी कारों पर दिए जाने वाले ऑफर्स की जानकारी लेकर आ चुके है. हुंडई अपनी कई कारों पर ऑफर्स दे रही हैं. सभी पर कुल मिलाकर 1.24 लाख रुपये तक के लाभ ऑफर्स प्रदान किए जा रहे है.

Hyundai Santro (हुंडई सैंट्रो): Hyundai Santro भी कंपनी की हैचबैक कार कही जा रही है. बता दें कि सैंट्रो को डीजल इंजन में लॉन्च नहीं किया गया है. इस कार में पेट्रोल इंजन के साथ ही सीएनजी का विकल्प भी दिया जा रहा है. इस पर 28 हजार रुपये के ऑफर्स दिए जा रहे हैं. जिनमे कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बेनिफिट्स और कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है. हुंडई सैंट्रो की कीमत 489,700 रुपये से 641,600 रुपये के मध्य है.

Hyundai Venue: चर्चित कॉम्पैक्ट SUV, Hyundai Vanue को दक्षिण कोरियाई ऑटोमोबाइल कंपनी हुंडई ने लॉन्च कर दिया है। Venue में आपको तमाम सुविधाओं के साथ-साथ एक बेहतरीन 350 लीटर का बूट स्पेस भी दिया जा रहा है। Vanue की कीमत 7.11 लाख रुपए से शुरू  होकर 11।84 लाख रुपए तक जा सकता है।

Honda के इस स्कूटर के लॉन्च होते से ही मचेगा हंगामा, जानिए क्यों

इलेक्ट्रिक कार के इस्तेमाल की तेजी से बढ़ी मांग, जल्द से जल्द कम होगा प्रदूषण

लॉन्च हुई प्रदूषण कम करने वाली कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -