गर्मी और बरसात के लिए एकदम बेस्ट है ये कार, आज ही लेकर आए अपने घर
गर्मी और बरसात के लिए एकदम बेस्ट है ये कार, आज ही लेकर आए अपने घर
Share:

गर्मियों के इस मौसम में बाइक से चलना बहुत ही ज्यादा कठिन साबित होता है क्योंकि बाइक पर यात्रा के बीच धूप सीधे बाइक चलाने वाली की बॉडी पर पड़ने लगती है, जिससे उसे अधिक गर्मी का एहसास होता है. वहीं, अगर कोई व्यक्ति कार से चल रहा होगा तो उसके लिए सफर आसान हो जाएगा क्योंकि वह आराम से कार में एसी चलाकर अपनी यात्रा कर पाएंगे. हालांकि, कार खरीदने का मतलब होता है, बड़ा खर्चा उठाना. ऐसे में स्वभाविक है कि अगर किसी व्यक्ति को कार खरीदने के समय कोई ऐसी डील मिल जाए, जिसमें उसके पैसे बचें, तो इससे अच्छी बात और क्या हो सकती है भला. इसीलिए, आज हम आपके लिए हुंडई द्वारा उसकी कारों पर दिए जाने वाले ऑफर्स की जानकारी लेकर आ चुके है. हुंडई अपनी कई कारों पर ऑफर्स दे रही हैं. सभी पर कुल मिलाकर 1.24 लाख रुपये तक के लाभ ऑफर्स प्रदान किए जा रहे है.

Hyundai Aura (हुंडई ओरा): Hyundai Aura कंपनी की मिड साइज सेडान कार है. यह कार पेट्रोल और डीजल इंजन ऑप्शन के साथ-साथ CNG में भी उपलब्ध है. वेरिएंट के आधार पर कंपनी कार पर 48 हजार रुपये तक के ऑफर प्रदान कर रही है. जिनमे कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बेनिफिट्स और कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल हैं. जिसका मूल्य 608,900 रुपये से 787,600 रुपये के मध्य है.

Hyundai Grand i10 NIOS (हुंडई ग्रैंड आई10 निओस): Hyundai Grand i10 NIOS कंपनी की एक हैचबैक कार कही जा रही है. यह पेट्रोल और डीजल इंजन ऑप्शन्स के साथ-साथ CNG में भी आती है. वेरिएंट के आधार पर कंपनी द्वारा कार पर 48 हजार रुपये तक के ऑफर्स भी प्रदान किए जा रहे है. इनमें कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बेनिफिट्स और कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल हैं. कार की कीमत 539,000 रुपये से 769,800 रुपये के मध्य.

Honda के इस स्कूटर के लॉन्च होते से ही मचेगा हंगामा, जानिए क्यों

इलेक्ट्रिक कार के इस्तेमाल की तेजी से बढ़ी मांग, जल्द से जल्द कम होगा प्रदूषण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -