NTPC में इस पद पर आप भी कर सकते है आवेदन
NTPC में इस पद पर आप भी कर सकते है आवेदन
Share:

नेशनल थर्मल पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (NTPC) ने असिस्टेंट मैनेजर (इलेक्ट्रिकल इरेक्शन, मैकेनिकल इरेक्शन एंड सिविल कंस्ट्रक्शन) के रिक्त पदों की भर्ती के लिए एक अधिसूचना जारी की है। जो उम्मीदवार बिजली क्षेत्र में नौकरी की तलाश कर रहे हैं उनके लिए यह एक अच्छा अवसर है। इस ब्लॉग पोस्ट में, हम NTPC लिमिटेड सहायक प्रबंधक भर्ती 2023 के विवरणों पर चर्चा करेंगे, जिसमें महत्वपूर्ण तिथियां, आवेदन प्रक्रिया, पात्रता मानदंड और बहुत कुछ शामिल हैं।

महत्वपूर्ण तिथियाँ: NTPC लिमिटेड सहायक प्रबंधक भर्ती 2023 के लिए आवेदन प्रक्रिया 7 अप्रैल 2023 को शुरू हो चुकी है। ऑनलाइन आवेदन करने और शुल्क का भुगतान करने की अंतिम तिथि 21 अप्रैल 2023 है।

आवेदन शुल्क: सामान्य / ईडब्ल्यूएस / ओबीसी उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क रु। 300 / -, और अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति / पीडब्ल्यूबीडी / एक्सएसएम / महिला उम्मीदवारों को शुल्क का भुगतान करने से छूट दी गई है। शुल्क का भुगतान ऑनलाइन या ऑफलाइन किया जा सकता है।

आयु सीमा:  उम्मीदवारों की अधिकतम आयु सीमा 35 वर्ष है।

पात्रता मापदंड:सहायक प्रबंधक रिक्तियों के लिए आवेदन करने के लिए, उम्मीदवारों को प्रासंगिक अनुशासन में डिग्री / बीई / बीटेक होना चाहिए। योग्यता मानदंड की विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक अधिसूचना देख सकते हैं।


रिक्ति विवरण: सहायक प्रबंधक पदों के लिए कुल रिक्तियों की संख्या 66 है। रिक्तियों का वितरण इस प्रकार है:

व्यापार अपरेंटिस

अनुशासन कुल

एएम (विद्युत निर्माण) 12

एएम (मैकेनिकल इरेक्शन) 30

एएम (सिविल निर्माण) 24

आवेदन कैसे करें: इच्छुक उम्मीदवार NTPC लिमिटेड की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से सहायक प्रबंधक रिक्तियों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवार आवेदन करने से पहले आधिकारिक नोटिफिकेशन को ध्यान से पढ़ लें।

महत्वपूर्ण लिंक: उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन करने, अधिसूचना डाउनलोड करने और NTPCलिमिटेड की आधिकारिक वेबसाइट पर जाने के लिए निम्नलिखित लिंक पर क्लिक कर सकते है

अधिसूचना: यहां क्लिक करें

आधिकारिक वेबसाइट: यहां क्लिक करें

NTPC लिमिटेड ट्रेड अपरेंटिस भर्ती 2022 : सहायक प्रबंधक रिक्तियों के अलावा, NTPCलिमिटेड ने ट्रेड अपरेंटिस रिक्तियों की भर्ती के लिए एक अधिसूचना भी जारी की है। ट्रेड अपरेंटिस पदों के लिए कुल रिक्तियों की संख्या 218 है। रिक्तियां विभिन्न ट्रेडों जैसे COPA, इलेक्ट्रीशियन, फिटर, टर्नर और अन्य के लिए हैं। ट्रेड अपरेंटिस रिक्तियों के लिए आवेदन प्रक्रिया 12 दिसंबर 2022 से 31 दिसंबर 2022 तक आयोजित की गई थी। इच्छुक उम्मीदवार अधिक विवरण के लिए आधिकारिक अधिसूचना का उल्लेख कर सकते हैं।

जानिए क्या है PGIMER का फुल फॉर्म...?

दूरदर्शन में निकली वेकेंसी, ये लोग करें आवेदन

नौकरियों में 100 प्रतिशत आरक्षण की मांग के साथ सड़कों पर उतरे युवा, किया राज्यव्यापी बंद का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -