मात्र 25 हजार में आपको मिल रहा है ये स्मार्टफोन
मात्र 25 हजार में आपको मिल रहा है ये स्मार्टफोन
Share:

लोकप्रिय ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन (Amazon) पर एक समर सेल (Summer Sale) चल रही है जिसमें आपको iQOO के स्मार्टफोन्स पर भारी छूट दी जा रही है. आज हम इस सेल में शामिल एक डील के बारें में बात की जाए तो इसमें आपको iQOO Z3 5G बेहद सस्ते में मिल सकते है. आइए इस ऑफर के बारे में डिटेल में जानते हैं..

iQOO Z3 5G पर पाएं भारी छूट: iQOO Z3 5G को भारत में 24,990 रुपये का मूल्य पर लॉन्च किया गया था. इस स्मार्टफोन को आप अमेजन (Amazon) से 16% के डिस्काउंट के उपरांत 20,990 रुपये में खरीद पाएंगे.  खबरों की माने तो कि इस डील में आपको एक कूपन डिस्काउंट भी दिया जा रहा है जिससे आपको दो हजार रुपये की छूट और मिल रहा है. इस तरह आप इस स्मार्टफोन को 18,990 रुपये में खरीद सकते है.

एडिश्नल ऑफर्स ने डील में लगाए चार चांद: iQOO Z3 5G को खरीदते वक़्त यदि आप Bank of Baroda के क्रेडिट कार्ड का उपयोग करते हैं तो आपको 1,500 रुपये तक की छूट और मिल सकती है. साथ ही, इसे अपने पुराने स्मार्टफोन के बदले में खरीदकर आप 10,400 रुपये तक बचा पाएंगे. अगर आपको दोनों ऑफर्स का पूरा लाभ मिल जाता है तो आपके लिए इस फोन का मूल्य 7,090 रुपये हो सकता है.

iQOO Z3 5G के फीचर्स: iQOO Z3 5G में आपको 8GB RAM और 128GB का स्टोरेज भी मिलने वाला है. ये 5G स्मार्टफोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 768G प्रोसेसर पर कार्य भी कर रहे है और इसके डिस्प्ले में आपको 120Hz का रिफ्रेश रेट एयर 180Hz का टच सैंपलिंगर रेट दिया जा रहा है. ये स्मार्टफोन 55W के फ्लैशचार्ज सपोर्ट के साथ आता है जिससे आप 19 मिनट में फोन को 50 फीसद तक चार्ज कर सकते हैं. ये स्मार्टफोन 64MP के मेन सेन्सर वाले कैमरा सेटअप के साथ मिल रहे है.

Vi ने एक बार फिर मचाई धूम, पेश किया अपना नया प्लान

मई की शुरुआत में ही अमेज़न ने चलाया नया क्विज ऑफर, आप भी जीत सकते है हजारों रुपए का इनाम

IIT मद्रास में कोविड के मामले में बढ़ोतरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -