Vi ने एक बार फिर मचाई धूम, पेश किया अपना नया प्लान
Vi ने एक बार फिर मचाई धूम, पेश किया अपना नया प्लान
Share:

प्राइवेट टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) ने 2 नए रिचार्ज प्लान्स का एलान कर दिया है. बता दें कि ये कंपनी के नए प्रीपेड प्लान्स (Prepaid plans) हैं जिनकी शुरुआत महज 29 रुपये से की जा रही है.  तो चलिए जानते है इन प्लान्स और इनमें शामिल बेनिफिट्स के बारे में डिटेल में..

वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) ने लॉन्च किए नए रिचार्ज प्लान: यदि आप वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) या VI  के यूजर्स हैं और अपने लिए अच्छा प्रीपेड प्लान लेने के बारें में सोच रहे है तो ये खबर आपके काम  ही होने वाली है. वीआई ने हाल ही में दो नए प्रीपेड प्लान्स लॉन्च किये हैं जिनमें आपको कई सारे आकर्षक बेनिफिट्स बहुत कम मूल्य में मिल सकती है.  ख़बरों की माने तो पहले प्लान का मूल्य 29 रुपये है और दूसरे प्लान में आपको 39 रुपये के बदले में कई बेनिफिट्स भी दिए जा रहे है.

वोडाफोन आइडिया का 29 रुपये वाला प्लान: VI के 29 रुपये वाले प्लान में आपको कुल मिलाकर 2GB हाई-स्पीड इंटरनेट भी प्रदान कर रहा है. आपको बता दें कि ये प्लान खास उन लोगों के लिए है जो कम समय के लिए हाई स्पीड इंटरनेट का मजा उठाना चाह रहे हैं. एक बात आपको बता दें कि वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) का यह 29 रुपये वाला प्लान एक DATA प्लान है. यही वजह है कि इसमें और कोई बेनेफिट शामिल नहीं है. इस प्लान की वैलिडिटी 2 दिनों की ही कही जा रही है.

वोडाफोन आइडिया का 39 रुपये वाला प्लान: 29 रुपये वाले प्लान के साथ VI ने 39 रुपये का भी एक प्लान पेश करने वाला है. ये दरअसल एक 4GB डेटा वाउचर है इसमें आपको 3GB हाई-स्पीड डेटा भी दिया जा रहा है. पूरे एक हफ्ते यानी सात दिनों की वैलिडिटी वाले इस वाउचर में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली एसएमएस जैसे फायदे नहीं दिए मिल रहे है. खबरों की माने तो इन प्लान्स को कुछ वक़्त पहले ही लॉन्च किया गया है और फिलहाल इन्हें हर सर्कल के लिए लॉन्च नहीं किया जाने वाला है. अभी इन प्लान्स का फायदा सिर्फ गुजरात के वोडाफोन आइडिया यूजर्स उठा सकते हैं.  

मई की शुरुआत में ही अमेज़न ने चलाया नया क्विज ऑफर, आप भी जीत सकते है हजारों रुपए का इनाम

IIT मद्रास में कोविड के मामले में बढ़ोतरी

शाओमी की भारतीय यूनिट पर ईडी का शिकंजा, जब्त की 5 हजार करोड़ से ज्यादा की संपत्ति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -