आपको भी बहुत पसंद आने वाला है Vivo का ये नया स्मार्टफोन, जानिए क्या है इसकी खसियत
आपको भी बहुत पसंद आने वाला है Vivo का ये नया स्मार्टफोन, जानिए क्या है इसकी खसियत
Share:

हाल ही में Vivo ने अपने NEX लाइनअप को बंद कर चुका है. ऐसी अटकलें सामने आ रही है  कि अफवाह फैलाने वाले Vivo NEX 5 को Vivo X Note के रूप में रीब्रांड कर दिया है. हाल की रिपोर्टों से X Note के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में बहुत सारी सूचना मिली है. अब, टिपस्टर WHY LAB ने तस्वीर साझा कर कहा है कि फोन आखिर कैसा दिखने वाला है. चीनी टिपस्टर ने कथित तौर पर Vivo चीन (Vivo China) की ऑफिशियल वेबसाइट पर Vivo एक्स नोट के लिए एक सूची देखी है. उन्होंने एक्स नोट की लिस्टिंग के कुछ स्क्रीनशॉट भी शेयर कर दिए है ताकि यह दिखाया जा सके कि यह कैसा दिखता है और यह क्या कर सकता है.

Vivo X Note का डिस्प्ले होगा शानदार: जैसा कि रेंडर में देखने के लिए मिला है, Vivo X Note एक घुमावदार किनारे वाले डिस्प्ले को केंद्र में स्थित पंच-होल के साथ स्पोर्ट  करने वाला है. फोन के दाहिने किनारे में वॉल्यूम रॉकर और पावर की है. डिवाइस के पिछले भाग में एक बड़ा कैमरा ब्लॉक है, जिसमें क्वाड-कैमरा यूनिटभी है. 

Vivo X Note में होगी बड़ी स्क्रीन: लिस्टिंग की माने तो, Vivo X Note में 7 इंच की वाइडस्क्रीन, 3डी अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट सेंसर और नई पीढ़ी के स्नैपड्रैगन 8 सीरीज चिप्स होने वाली है. यह 2 वेरिएंट में भी जैसे 12GB रैम + 256GB स्टोरेज और 12GB रैम + 512GB स्टोरेज.

Vivo X Note स्पेसिफिकेशन्स: Vivo X Note के लीक हुए स्पेसिफिकेशन से इस बात की जानकारी मिलती है कि इसमें 7 इंच का AMOLED E5 QHD + 120Hz डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 चिपसेट और 5,000mAh की बैटरी होने वाली है जो 80W वायर्ड चार्जिंग और 50W वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट कर रही है. इसके रियर कैमरा सेटअप में 50-MP का सैमसंग S5KGN1 प्राइमरी कैमरा, 48-MP का Sony IMX598 लेंस, 12-MP का Sony IMX663 स्नैपर और 5x जूम वाला 8-मेगापिक्सल का OV08A10 कैमरा भी दिया जा रहा है.

अमेज़न पर अभी दें इन प्रश्नों का उत्तर और जीतें 20 हजार तक का इनाम

अंतिम 15 मिनट ने साफ़ हो जाएगी सारी की सारी सर्च हिस्ट्री, Google ला रहा है ये शानदार फीचर्स

Jio ने लॉन्च किया दिल जीत लेने वाला प्लान, जानिए क्या- क्या मिल रही सुविधा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -