आप भी जान लें कौआ के इन अनकहे संकेतों को
आप भी जान लें कौआ के इन अनकहे संकेतों को
Share:

शास्त्रों में कहा गया है की व्यक्ति के दैनिक जीवन में बहुत सी ऐसी बातें होती है जो उसे भविष्य में घटने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का संकेत देती है लेकिन व्यक्ति इन बातों को नजरअंदाज कर देता है. ऐसे ही कुछ संकेत कौओं के द्वारा दिया जाता है पर व्यक्ति कौओं पर केवल पितृ पक्ष के समय ध्यान देता है बाकी के दिनों में उसे नजरअंदाज कर देता है. शास्त्रों के अनुसार कौओं को किसी भी अशुभ घटना का पता पहले ही चल जाता है जिसका संकेत वह व्यक्ति को देते है इसी वजह से कौओं को अशुभ भी माना जाता है. आइये जानते है कौओं से संबंधित कुछ संकेतों के विषय में.

1. ऐसा माना जाता है कि यदि कौआ किसी व्यक्ति के ऊपर आकर बैठ जाता है तो इसका अर्थ उस व्यक्ति के मान-सम्मान और धन की हानि होती है.

2. यदि कौआ किसी स्त्री के सिर पर आकर बैठ जाता है तो इसका अर्थ होता है उस स्त्री के पति पर कोई बड़ा संकट आने वाला है.

3. यदि किसी व्यक्ति के घर पर या उसकी छत पर अचानक बहुत सारे कौए आकर शोर मचाते है तो यह उस घर के मालिक पर आने वाले किसी बड़े संकट या बहुत सी समस्याओं के आने का संकेत होता है.

4. यदि कौओं का झुण्ड किसी गांव या शहर के चौराहे पर आकर अचानक शोर करने लगते है तो यह उस गांव या शहर पर आने वाली घोर विपत्ति का संकेत होता है.

5. यदि किसी व्यक्ति के सिर पर कोई कौआ उड़ते समय बीट कर देता है तो उस व्यक्ति को कोई रोग या संताप का सामना करना पड़ सकता है और यदि हड्डी का कोई टुकड़ा किसी व्यक्ति पर गिरता है तो ऐसा माना जाता है की उस व्यक्ति की मृत्यु हो जाती है.

 

यदि कोई लड़का सपने में स्त्री का ये रूप देखले तो होगा ये फायदा

क्या आप भी आ रही मुसीबतों से परेशान हो गये हैं तो ज़रा यहां ध्यान दें

महिलाओं के ये चार आभूषण होते है बड़े ही काम के

सौभाग्यशाली होता है वह इंसान जो सपने में देख ये

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -